SRH vs RR, Qualifier 2, 1st Innings Highlights: सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स को दिया 176 रनों का 'Final Target' - क्रिकट्रैकर हिंदी

SRH vs RR, Qualifier 2, 1st Innings Highlights: सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स को दिया 176 रनों का ‘Final Target’

सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट के नुकसान पर 175 रन बोर्ड पर लगाए हैं।

SRH vs RR (Photo Source: BCCI/IPL)
SRH vs RR (Photo Source: BCCI/IPL)

SRH vs RR, Qualifier 2, 1st Innings Highlights: आईपीएल 2024 का क्वालिफायर-2 मुकाबला एमए. चिदंबरम स्टेडियम चेपॉक में सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जा रहा है। राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था।

सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट के नुकसान पर 175 रन बोर्ड पर लगाए हैं। हेनरिक क्लासेन ने सर्वाधिक 50 रन की पारी टीम के लिए खेली।

SRH vs RR: ट्रेंट बोल्ट ने पावरप्ले में चटकाए 3 बड़े विकेट

सनराइजर्स हैदराबाद को पहले बल्लेबाजी करते हुए खराब शुरुआत मिली थी। टीम को पहला झटका पहले ही ओवर में 13 के स्कोर पर लगा था। अभिषेक शर्मा 12 रन बनाकर ट्रेंट बोल्ट के खिलाफ आउट हो गए थे। जिसके बाद ट्रैविस हेड और राहुल त्रिपाठी के बीच अच्छी साझेदारी पनपते हुR नजर आ रही थी। राहुल आक्रामक भरे शॉट खेलते हुए नजर आ रहे थे, लेकिन पांचवें ओवर में ट्रेंट बोल्ट के खिलाफ गंवा बैठे।

स्लोवर बाउंसर पर राहुल त्रिपाठी ने अपर-कर्ट शॉट लगाने का प्रयास किया था, लेकिन युजवेंद्र चहल ने थर्ड मैन पर एक अच्छा कैच पकड़ा। राहुल त्रिपाठी ने 15 गेंदों में 5 चौके और 2 छक्कों की मदद से 37 रनों की पारी खेली। पांचवें ओवर में ही फिर बोल्ट ने एडेन मार्करम (1) को भी पवेलियन का रास्ता दिखाया। पावरप्ले में सनराइजर्स हैदराबाद ने 3 विकेट के नुकसान पर 68 रन बनाए थे।

संदीप शर्मा के शिकार बने ट्रैविस हेड

संदीप शर्मा ने पारी के 10वें ओवर में ट्रैविस हेड को अपना शिकार बनाया। स्लोवर गेंद पर हेड थर्ड मैन की ओर शॉट खेलना चाहते थे, लेकिन अश्विन ने एक अच्छा कैच पकड़ लिया। ट्रैविस हेड ने 28 गेंदों में 3 चौके और एक छक्के की मदद से 34 रनों की पारी खेली। चौथे विकेट के लिए हेड और हेनरिक क्लासेन के बीच 42 रनों की साझेदारी हुई थी।

आवेश खान ने फिर 14वें ओवर में नीतिश कुमार रेड्डी (5) और अब्दुल समद को गोल्डन डक पर पवेलियन भेजा था।

SRH vs RR: हेनरिक क्लासेन ने खेली अर्धशतकीय पारी

हेनरिक क्लासेन ने आज सनराइजर्स हैदराबाद के लिए 34 गेंदों में 4 छक्कों की मदद से 50 रनों की शानदार पारी खेली। क्लासेन 19वें ओवर की पहली गेंद पर संदीप शर्मा के खिलाफ बोल्ड हो गए। क्लासेन की अर्धशतकीय पारी के चलते ही टीम एक सम्मानजनक टोटल बोर्ड पर लगा पाई है। वहीं शाहबाज अहमद ने 18 गेंदों में 18 रनों की पारी खेलकर अपना योगदान दिया।

राजस्थान रॉयल्स के लिए आवेश खान ने 4 ओवर में 27 रन देकर 3 विकेट चटकाए। ट्रेंट बोल्ट ने भी अपने स्पैल के 4 ओवर में 45 रन देकर सर्वाधिक 3 विकेट लिया। वहीं संदीप शर्मा के नाम दो विकेट शामिल रहे।

close whatsapp