श्रीलंका ने दूसरे वनडे में भारत को दिया 276 रनों का लक्ष्य, देखिए ट्विटर पर सभी ने दी क्या प्रतिक्रिया - क्रिकट्रैकर हिंदी

श्रीलंका ने दूसरे वनडे में भारत को दिया 276 रनों का लक्ष्य, देखिए ट्विटर पर सभी ने दी क्या प्रतिक्रिया

भारत की तरफ से दूसरे वनडे मैच में युजवेंद्र चहल और भुवनेश्वर कुमार ने की शानदार गेंदबाजी।

india vs sri lanka 2nd odi (Photo Source: Twitter)
india vs sri lanka 2nd odi (Photo Source: Twitter)

श्रीलंका और भारत के बीच खेली जा रही 3 मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मैच में श्रीलंका टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 275 रन बनाने में कामयाब हुए हैं। दूसरे वनडे मैच में श्रीलंकाई टीम की तरफ से ओपनिंग बल्लेबाज अविष्का फर्नेंडो ने 50 तो वहीं मध्यक्रम में चरिथ असलंका ने 65 रनों की पारी खेलते हुए टीम को इस स्कोर तक पहुंचाने में अहम भूमिका अदा की।

श्रीलंकाई कप्तान दशुन शनाका ने इस मैच में भी टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला करते हुए टीम में एक बदलाव भी किया, जिसमें उन्होंने इसुरू उडाना की जगह पर कसुन रजीथा को शामिल किया है। वहीं भारतीय टीम दूसरे वनडे मैच में बिना किसी बदलाव के साथ खेलने उतरी।

11 से 40 ओवरों के बीच श्रीलंका ने गंवाए 6 विकेट

दूसरे वनडे मैच में श्रीलंका टीम के ओपनिंग बल्लेबाजों ने टीम को तेज शुरुआत देते हुए पहले विकेट के लिए 77 रनों की साझेदारी करते हुए बड़े स्कोर की नींव को रखा लेकिन भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने लगातार 2 गेंदों में विकेट हासिल करते हुए श्रीलंका टीम को बड़ा झटका देने का काम किया। हालांकि इसके बाद अविष्का फर्नेेंडो और धनंजया डी सिल्वा ने मिलकर टीम का स्कोर 124 तक पहुंचाया वहीं इसी बीच फर्नेंडो ने भी अपना अर्धशतक पूरा कर लिया।

भुवनेश्वर कुमार ने भारत को खरतरनाक दिख रहे फर्नेंडो का विकेट निकालकर देते हुए श्रीलंकाई टीम को बड़ा झटका दिया। इसके बाद 200 रन तक श्रीलंका टीम अपने 6 विकेट गंवा चुकी थी। हालांकि चरिथ असलंका ने चामिका करुणारत्ने के साथ मिलकर स्कोर को 250 के करीब तक पहुंचा दिया था।

चरिथ असलंका मैच में 65 रनों की पारी खेलने के बाद भुवनेश्वर कुमार का शिकार बने वहीं चमिका करुणारत्ने ने एकबार फिर 44 रनों की आक्रामक पारी खेली। भारत की तरफ से इस मैच में भुवनेश्वर कुमार और युजवेंद्र चहल ने 3-3 विकेट हासिल किए वहीं दीपक चाहर ने भी 2 विकेट अपने नाम किए जबकि कुलदीप यादव इस मैच में एक भी विकेट हासिल नहीं कर सके।

यहां पर देखिए ट्विटर पर सभी ने दी क्या प्रतिक्रिया: