in ,

स्टीव स्मिथ का अपनी मंगेतर के कारण इस वजह से उड़ रहा मजाक

स्टीव स्मिथ इस समय ऑस्ट्रेलिया में चल रहे ऑस्ट्रेलियन टेनिस को देखने के लिए अपनी

Steve Smith watches Australian Open with fiancee Dani Willis
Steve Smith watches Australian Open with fiancee Dani Willis. (Photo Source: Twitter)

ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ ने एशेज में जीत के बाद हर तरफ काफी सुर्खियाँ बटोरी थी लेकिन इंग्लैंड के साथ वनडे सीरीज में उन्हें हार का मुह देखना पड़ा जिसमे उनकी टीम शुरू के तीनों वनडे मैच हार गयीं लेकिन कप्तान स्मिथ इस बात के लिए चर्चा में नहीं बने हुए बल्कि अपनी मंगेतर के कारण वे एक बार फिर से खबरों में आ गयें है.

ट्विट कर टैग किया किसी दूसरी को

स्टीव स्मिथ इस समय ऑस्ट्रेलिया में चल रहे ऑस्ट्रेलियन टेनिस को देखने के लिए अपनी मंगेतर के साथ गयें थे जिसमे उसके बाद स्मिथ ने दो फोटो अपने ट्विट की जिसमे एक उन्होंने टेनिस स्टार रोजर फेडरर और दूसरी उन्होंने अपनी मंगेतर डानी विल्स के साथ लेकिन वे इसी फोटो में एक गलती कर बैठे.

यहाँ पर देखिये स्टीव स्मिथ का ट्विट

किस महिला को किया टैग

स्टीव स्मिथ ने इन दोनों फोटो को ट्विट करने के साथ जो लिखा उसमे उन्होंने अपनी पत्नी को भी टैग किया और यहीं पर ऑस्ट्रेलिया कप्तान गलती कर बैठे जिसमे उन्होंने अपनी पत्नी की जगह पर किसी दूसरी महिला को टैग कर दिया. स्मिथ ने ट्विट करते हुए लिखा कि “एक शानदार शाम बीती ऑस्ट्रेलियन ओपन देखते हुए अपनी मंगेतर डानी विल्स के साथ हम दोनों को काफी मजा आया क्या शानदार मैच था.” जिसके बाद फैन्स ने उनकी गलती को तुरंत पकड लिया और लिखा कि आपने गलत महिला को टैग कर लिया है.

यहाँ पर देखिये स्मिथ के ट्विट पर किस तरह फैन्स ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की

Kamlesh Nagarkoti

भारत के इस तेज गेंदबाज की गेंदबाजी से दुनिया हैरान

Sarfraz Ahmed

धोनी की नकल करना इस पाकिस्तानी खिलाड़ी को पड़ा महंगा फैंस ने उड़ाया जमकर मजाक