in , ,

स्टीव स्मिथ के पिता ने स्मिथ का किट बैग पैक करके उसे गैरेज में डाल दिया

बॉल टेम्परिंग की इस घटना में स्टीव स्मिथ के साथ डेविड वार्नर और कैमरून बेनक्रॉफ्ट भी शामिल थे

Steve Smith
An emotional Steve Smith is comforted by his father Peter as he fronts the media. (Photo by Brook Mitchell/Getty Images)

इस बात में कोई भी संदेह नहीं है कि स्टीव स्मिथ की सिडनी में हुयीं प्रेस कांफ्रेस को देखकर सभी काफी भावुक हो गयें थे जब वह केपटाउन में हुयीं घटना के बाद अपने देश वापस लौटे और वहां पर सभी से अपनी गलती की माफ़ी मांग रहे थे जो कुछ भी उन्होंने किया था.

बॉल टेम्परिंग की इस घटना में स्टीव स्मिथ के साथ डेविड वार्नर और कैमरून बेनक्रॉफ्ट भी शामिल थे जिन्हें क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने सजा के रूप में क्रिकेट से बैन कर दिया है स्मिथ और और वार्नर पर 1 साल जबकि बेनक्रॉफ्ट को 9 महीने की सजा मिली है.

स्टीव स्मिथ जिस समय सिडनी में मीडिया से बात कर रहे थे तो उन्होंने कहा कि “मुझे इस बता पर गर्व होता है कि मैंने अपने देश का नेतृत्व किया है. क्रिकेट मेरा जीवन है और मुझे आशा है कि मैं वापसी करूँगा. मैं अपनी गलती की हर किसी से माफ़ी मांगना चाहता हूँ मैं इसको लेकर किसी पर भी आरोप नहीं लगाना चाहता हूँ, मैं टीम का कप्तान हूँ और ये मेरी जिम्मेदारी थी कि टीम में क्या हो रहा है.”

वह ठीक और इससे निकल जाएगा

पिटर स्मिथ अपने बेटे के साथ इस कठिन समय में खड़े हुए दिखाई दिए जिसके बाद उनका एक वीडियों इस समय सोशल मीडिया पर काई वायरल हो रहा है और इस वीडियों में पिटर स्मिथ अपने बेटे स्टीव स्मिथ का किट बैग गाडी से निकाल कर गैराज में रखते हुए देखे गयें.

इस दौरान उन्होंने कहा कि “स्मिथ ठीक है और वह इस इससे निकल जायेगा” जबसे स्मिथ के उपर अगले 1 साल तक का बैन अंतर्राष्ट्रीय और घरेलू क्रिकेट को लेकर लगा है उसके बाद वह अब अगले साल मार्च 2019 में ही फिर से मैदान में वापसी कर सकेंगे और उस समय तक वह इस किट बैग का प्रयोग नहीं करने वाले है.

यहाँ पर देखिये उस वीडियों को

Rohit Sharma

रोहित शर्मा ने एलियन डांस करते हुए वीडियों को किया ट्विट

Sachin Tendulkar & MS Dhoni

ये 6 भारतीय खिलाड़ी जिन्हें मिली सरकारी नौकरी