क्या टी-20 वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा के साथ पारी का आगाज करते हुए दिखेंगे कप्तान कोहली! - क्रिकट्रैकर हिंदी

क्या टी-20 वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा के साथ पारी का आगाज करते हुए दिखेंगे कप्तान कोहली!

कोहली इससे पहले भी टी-20 फॉर्मेट में पारी की शुरुआत करने की इच्छा को जाहिर कर चुके हैं।

Virat Kohli. (Photo via IPL/BCCI)
Virat Kohli. (Photo via IPL/BCCI)

यूएई और ओमान में 17 अक्टूबर से आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप का आयोजान किया जाएगा जिसको शुरू होने में अब अधिक समय नहीं बचा है। एक तरफ जहां इस मेगा इवेंट में हिस्सा लेने वाली सभी टीमों के अंतिम 15 खिलाड़ियों का ऐलान किया जा चुका है तो वहीं विभिन्न विशेषज्ञ अपनी राय इन टीमों के संतुलन को लेकर लगातार रखते हुए नजर आ रहे हैं। अब भारतीय टीम के पूर्व मुख्य चनयकर्ता ने भी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए घोषित हुए टीम को लेकर अपनी राय रखते हुए नजर आए हैं।

सबा करीम ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को लेकर कहा कि वह टीम के लिए इस टी-20 वर्ल्ड कप में काफी महत्वपूर्ण खिलाड़ी साबित होने वाले हैं। विराट कोहली जिन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ इस साल के शुरुआत में हुई टी-20 सीरीज के आखिरी मैच में रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत की थी। जिसके बाद सबा करीम को ऐसा लगता है कि इस मेगा इवेंट के दौरान कोहली इसी क्रम पर खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं।

पूर्व मुख्य चयनकर्ता ने अपने यूट्यूब शो खेलनीति पर कहा कि, टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान इस बात के सबसे ज्यादा आसार हैं कि भारतीय कप्तान विराट कोहली पारी की शुरुआत करते हुए दिख सकते हैं, क्योंकि वह बेहतर स्ट्राइक रेट से खेलने के साथ रनों की गति को भी बढ़ा सकते हैं।

सभी को कोहली से बड़े स्कोर की है अब उम्मीद

वहीं सबा करीम ने अपने इस शो के दौरान कोहली की बल्लेबाजी को लेकर आगे कहा कि, अब सभी फैंस को उनसे अच्छी शुरुआत मिलने के बाद बड़े स्कोर की उम्मीद है। क्योंकि जब आप ओपनिंग में बल्लेबाजी करते हैं और आपको अच्छी शुरुआत मिल जाती है, तो उसे बड़े स्कोर में बदलने की कोशिश करनी चाहिए।

विराट कोहली का अभी तक IPL 2021 के फेज-2 में फॉर्म अच्छा ही रहा है और उन्होंने लगातार 2 मैचों में अर्धशतकीय पारियां खेली हैं, लेकिन वह इसे बड़े स्कोर में बदलने में नाकाम रहे हैं।