वाशिंगटन सुंदर की वापसी पर लगा ब्रेक, घरेलू टूर्नामेंट से हुए बाहर - क्रिकट्रैकर हिंदी

वाशिंगटन सुंदर की वापसी पर लगा ब्रेक, घरेलू टूर्नामेंट से हुए बाहर

द्रविड़ ने की तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव से बात और बताया सुंदर नहीं हैं फिट।

Washington Sundar
Washington Sundar. (Photo Source: Twitter)

लंबे समय से क्रिकेट के मैदान से दूर चल रहे स्पिन गेंदबाज वाशिंगटन सुंदर को लेकर एक बड़ी अपडेट आई है, जिसके तहत इस खिलाड़ी को अभी वापसी के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा। चोट के चलते सुंदर काफी समय से क्रिकेट नहीं खेल पा रहे हैं और उन्हें इस दौरान कई अहम टूर्नामेंट भी छोड़ने पड़े हैं। वहीं, अब उनकी वापसी और लंबी हो गई है।

वाशिंगटन सुंदर को करना होगा 4 हफ्ते और इंतजार

वाशिंगटन सुंदर लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे, लेकिन इंग्लैंड दौरा उनके लिए काफी खराब साबित हुआ जहां अभ्यास मैच के दौरान लगी चोट ने सुंदर को बड़ा झटका दिया और उन्हें वापस भारत लौटना पड़ा। इसके बाद वो IPL से बाहर हुए और फिर टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में भी उनका नाम नहीं आया। इसके बाद सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में उनका नाम आया था लेकिन वहां से भी वो हट गए हैं।

*नेशनल क्रिकेट अकेडमी के प्रमुख राहुल द्रविड़ की सलाह के बाद मुश्ताक अली ट्रॉफी से हटे सुंदर।
*द्रविड़ ने की तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव से बात और बताया सुंदर नहीं हैं फिट।
*दिनेश कार्तिक भी तमिलनाडु के लिए नहीं खेलेंगे मुश्ताक अली ट्रॉफी।
*कार्तिक की जगह इस बार तमिलनाडु की कप्तानी करेंगे विजय शंकर।

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी कब से?

कोरोना को देखते हुए BCCI घरेलू क्रिकेट में भी कोई जोखिम नहीं उठाना चाहती है और इस बार भी कड़े बायो बबल के बीच टूर्नामेंट का आयोजन होगा। सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट 4 नवंबर से शुरू होगा, वहीं सभी टीमों को 27 अक्टूबर को आयोजन स्थल पर रिपोर्ट करने के लिए कहा गया है। वहीं, इस टी-20 टूर्नामेंट का फाइनल 22 नवंबर को खेला जाएगा। साथ ही IPL 2022 के मेगा ऑक्शन से पहले ये टूर्नामेंट नए खिलाड़ियों के लिए काफी अहम साबित होगा और अच्छा प्रदर्शन कर खिलाड़ी लीग में अपनी जगह बनाने की कोशिश करेंगे।