लिटिल मास्टर के मुताबिक न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले में हार्दिक की जगह इस खिलाड़ी को मिलना चाहिए मौका - क्रिकट्रैकर हिंदी

लिटिल मास्टर के मुताबिक न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले में हार्दिक की जगह इस खिलाड़ी को मिलना चाहिए मौका

हार्दिक पांड्या फिलहाल गेंदबाजी नहीं कर पा रहे हैं।

Hardik Pandya and Sunil Gavaskar
Hardik Pandya and Sunil Gavaskar. (Photo Source: Getty Images)

टी-20 वर्ल्ड कप में इस वक्त भारत के लिए सबसे बड़ी परेशानी स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की फॉर्म और फिटनेस है। हर रोज हार्दिक को लेकर कुछ न कुछ खबरें आती रहती हैं। हार्दिक को पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में भी बतौर बल्लेबाज टीम में शामिल किया गया था लेकिन वहां भी वह कुछ खास कमाल नहीं कर पाए थे। अब पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने हार्दिक का विकल्प बताया है।

गावस्कर का मानना है कि अगर हार्दिक न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में गेंदबाजी के लिए फिट नहीं हो पाते हैं तो उनकी जगह टीम में इशान किशन को शामिल किया जाना चाहिए। स्पोर्ट्स तक से बातचीत करते हुए गावस्कर ने कहा, “अगर हार्दिक अपने कंधे की चोट की वजह से गेंदबाजी नहीं कर पाते हैं तो शानदार फॉर्म में चल रहे इशान किशन को उनकी जगह निश्चित रूप से शामिल करूंगा।”

गावस्कर के मुताबिक टीम में हो सकता है एक और बदलाव

इस टी-20 वर्ल्ड कप में भुवनेश्वर कुमार भी पुराने रंग में नहीं नजर आए हैं। पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में वे एक भी विकेट नहीं ले पाए थे वहीं उससे पहले खेले गए अभ्यास मैचों में भी वह कुछ अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। भुवि की फॉर्म को लेकर भी लिटिल मास्टर काफी चिंतित दिखे और कहा, शायद आप भुवनेश्वर कुमार की जगह शार्दुल ठाकुर को भी टीम में शमिल कर सकते हैं। हालांकि, इतने बदलाव करने से एक परेशानी यह भी हो सकती है कि आपकी विरोधी टीम को लग सकता है कि आप काफी घबरा रहे हैं।

न्यूजीलैंड के खिलाफ है भारत का अगला मुकाबला

पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में हार का सामना करने के बाद भारतीय टीम का अगला मुकाबला 31 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ होगा। दोनों ही टीमें अपना पहला मैच हारने के बाद ही इस मैच में खेलने के लिए उतरेंगी और इसी वजह से यह मुकाबला काफी अहम होने वाला है।