सुनील गावस्कर बोले- अश्विन खेलें अफगानिस्तान के खिलाफ मैच - क्रिकट्रैकर हिंदी

सुनील गावस्कर बोले- अश्विन खेलें अफगानिस्तान के खिलाफ मैच

टीम इंडिया 3 स्पिन गेंदबाजों के साथ उतर सकती है मैदान पर- गावस्कर।

Ravi Ashwin. (Photo Source: Instagram/Ravi Ashwin)
Ravi Ashwin. (Photo Source: Instagram/Ravi Ashwin)

इस वक्त टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की हार के साथ-साथ अश्विन को लेकर भी चर्चा तेज हो गई है, जहां पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ हुए अहम मैचों में इस स्पिन गेंदबाज को मौका नहीं मिला था। लेकिन अब टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने अश्विन के पक्ष में बयान दिया है और कहा कि स्पिनर को जरूर मौका मिलना चाहिए।

अश्विन को खेलता देखना चाहते हैं सुनील गावस्कर

टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड-पाकिस्तान के खिलाफ स्पिन गेंदबाजों के तौर पर जडेजा और वरुण चक्रवर्ती को मौका दिया था, लेकिन दोनों ही खिलाड़ियों का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। जिसे बाद कप्तान विराट कोहली अश्विन को मौका ना देने को लेकर फैन्स के निशाने पर आ गए थे और फैन्स ने सोशल मीडिया पर कप्तान को जमकर खरी-खोटी भी सुनाई थी।

*टीम इंडिया 3 स्पिन गेंदबाजों के साथ उतर सकती है मैदान पर- गावस्कर।
*गावस्कर ने कहा कि अश्विन टॉप क्लास गेंदबाज हैं और उन्हें इस मैच में मौका मिले।
*वरुण चक्रवर्ती को अफगान गेंदबाज पढ़ सकते हैं- सुनील गावस्कर।
*पूर्व खिलाड़ी के अनुसार 2 गेंदबाजों के साथ उतर सकती है टीम इंडिया।

टेस्ट सीरीज में भी नहीं मिला था अश्विन को मौका

इससे पहले टीम इंडिया ने इंग्लैंड के खिलाफ 4 टेस्ट मैच खेले थे, जिसमें भी अश्विन को एक भी मैच में मौका नहीं मिला था और फैन्स ने इस लेकर सोशल मीडिया पर काफी गुस्सा भी निकाला था। लेकिन बाद में अश्विन को टी-20 वर्ल्ड कप के लिए चुना गया था और उम्मीद जताई जा रही थी कि अनुभव के चलते ये स्पिन गेंदबाज हर एक मैच खेलगा, लेकिन अब कहानी कुछ और ही नजर आ रही है। इससे पहले दिलीप वेंगसरकर ने भी अश्विन को अंतिम 11 में ना शामिल करने का मुद्दा उठाया था और मामले की जांच की बात तक बोल दी थी।