in

आईपीएल से ठीक पहले सनराइज़र्स हैदराबाद के लिए आई बड़ी खबर

यह खबर सनराइज़र्स हैदराबाद ने खुद दी है। इस तरह आईपीएल 2019 में भी पिछले सीज़न की तरह अपना जलवा बिखेरने के लिए विलियमसन आ रहे हैं।

Kane Williamson
Kane Williamson of SRH plays a shot. (Photo Source: Twitter)

आईपीएल 2019 से पहले सनराइज़र्स हैदराबाद के लिए एक बड़ी खबर आई है। केन विलियमसन पूरी तरह फिट हैं और वे जल्द ही सनराइज़र्स हैदराबाद टीम के कैंप से जुड़ने वाले हैं। विलियमसन की चोट गंभीर नहीं है, इसकी पुष्टि हो चुकी है।

आईपीएल 2019 से पहले बांग्लादेश और न्यूज़ीलैंड के बीच दूसरे टेस्ट में विलियमसन को चोट लग गई थी और वे तीसरे टेस्ट से बाहर हो गए थे। हालांकि तीसरा टेस्ट हो न सक, लेकिन विलियमसन की चोट उनकी आईपीएल फ्रेंचाइसी सनराइज़र्स हैदराबाद के लिए परेशानी का कारण बनी रही।

अब सनराइज़र्स हैदराबाद और विलियमसन के फैंस के लिए एक अच्छी खबर यह है कि विलियमसन पूरी तरह फिट हैं और अपनी आईपीएल टीम को 22 मार्च शुक्रवार को ज्वॉइन कर रहे हैं। यह खबर सनराइज़र्स हैदराबाद ने खुद दी है। इस तरह आईपीएल 2019 में भी पिछले सीज़न की तरह अपना जलवा बिखेरने के लिए विलियमसन आ रहे हैं।

आईपीएल 2018 के ठीक पहले सनराइज़र्स हैदराबाद के सामने डेविड वॉर्नर के आईपीएल में न खेल पाने के कारण एक समस्या उत्पन्न हो गई कि टीम की कप्तानी कौन करेगा? शिखर धवन उस समय टीम में थे और कप्तानी के दावेदार भी, लेकिन वीवीएस लक्ष्मण, मुथैया मुरलीधरन और टॉम मुडी के कोचिंग स्टाफ वाली समिति ने केन विलियमसन को कप्तानी का भार दिया।

इसके बाद क्या हुआ हम सभी जानते हैं। इस टीम ने लगातार मैच जीते और केन विलियमसन ने न केवल ज़बर्दस्त कप्तानी की बल्कि उन्होंने टूर्नामेंट में सबसे अधिक रन भी बनाए। टीम ने उनकी कप्तानी में आईपीएल 2018 का फाइनल खेला और उप विजेता रही।

विलियमसन आईपीएल 2018 में 735 रन बनाकर सभी गेंदबाज़ों को परेशान करने में सफल रहे और इसी के  साथ वे कप्तानी में भी 7 अन्य टीम के भारतीय कप्तानों पर भारी पड़े।

Hardik Pandya

हार्दिक पांड्या और विजय शंकर को एक साथ वर्ल्ड कप टीम में खेलना इसलिए है ज़रूरी

Rahul Dravid.

राहुल ड्रविड़ ने कहा, टी 20 करियर में यह था सबसे मुश्किल बॉलर, इस आईपीएल में कर रहा है वापसी