in

सुरेश रैना ने नेट्स में दिखाया अपने बल्ले का दम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 मैच से पहले

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले पहले टी20 मैच में सुरेश रैना के खेलने के पूरे आसार है और एक बार फिर से वे नंबर 5

Suresh Raina. (Photo Source: Twitter)
Suresh Raina. (Photo Source: Twitter)

भारतीय क्रिकेट टीम में लगभग 1 साल के बाद वापसी करने वाले सुरेश रैना ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 3 मैच की टी20 सीरीज खेलने के लिए पूरी तरह तैयार है. भारतीय टीम ने अफ्रीका के खिलाफ खत्म हुई 6 मैच की वनडे सीरीज को 5-1 से जीतने के बाद अब इस टी20 सीरीज पर भी पूरी तरह से कब्ज़ा जमाना चाहती है और इसके लिए टीम 18 फरवरी को जोहान्सबर्ग के मैदान में खेलने के लिए उतरेगी.

रैना के खेलने के आसार

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले पहले टी20 मैच में सुरेश रैना के खेलने के पूरे आसार है और एक बार फिर से वे नंबर 5 पर टीम के लिए बल्लेबाजी करते हुए दिखाई देंगे. रैना ने घरेलू स्तर पर शानदार प्रदर्शन करके टीम में एक बार फिर से वापसी की है और वे भी इस मौके को हाथ से नहीं जाने देना चाहेगे क्योंकी ये उनके करियर का टर्निंग पॉइंट साबित हो सकता है.

नेट पर किया जमकर अभ्यास

सुरेश रैना ने पहले टी20 मैच के नेट्स पर जमकर अभ्यास किया जिसमे उन्होंने अपने चिर परिचित अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दिए जिसमे उन्होंने हर गेंद पर शॉट खेला औरब नेट्स में रैना का आत्मविश्वास काफी अच्छा लग रहा था क्योंकी काफी लम्बे समय के बाद उनकी टीम में वापसी हुयीं है. हर गेंद उनके बल्ले के बीचोबीच में लग रही थी और इसकी पूरी उम्मीद है कि वे एक बार फिर से भारतीय टीम की जर्सी में खेलते हुए दिखाई देंगे.

यहाँ पर देखिये रैना के नेट्स का वीडियों :

Virat Kohli and Ajinkya Rahane (Photo Source: Twitter)

दक्षिण अफ्रीका बनाम भारत पहले टी20 मैच में ये रह सकते है हालात

South Africa have been fined for a slow over rate

दक्षिण अफ्रीका की टीम ने वनडे सीरीज के दौरान किये बेहद खराब बदलाव – सौरव गांगुली