पैट कमिंस ने वर्ल्ड कप जीता है, वह जानते हैं कि ड्रेसिंग रूम का माहौल कैसा रखना है: सुरेश रैना - क्रिकट्रैकर हिंदी

पैट कमिंस ने वर्ल्ड कप जीता है, वह जानते हैं कि ड्रेसिंग रूम का माहौल कैसा रखना है: सुरेश रैना

आईपीएल 2024 का फाइनल मैच आज कोलकाता और हैदराबाद के बीच खेला जाएगा।

Pat Cummins and Suresh Raina (Image Credit- Twitter X)
Pat Cummins and Suresh Raina (Image Credit- Twitter X)

कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद (KKR vs SRH) के बीच आईपीएल 2024 का फाइनल मैच आज 26 मई, रविवार को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। हालांकि, इस मैच के शुरू होने से पहले पूर्व भारतीय खिलाड़ी और मिस्टर आईपीएल के नाम से मशहूर सुरेश रैना ने हैदराबाद टीम के कप्तान पैट कमिंस को लेकर बड़ा बयान दिया है।

रैना का कहना है कि कमिंस ने वर्ल्ड कप जीता है और उन्हें पता है कि ड्रेसिंग रूप का माहौल कैसे चालू रखना है। गौरतलब है कि पहले क्वालिफायर में हारने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद ने दूसरे क्वालिफायर में राजस्थान राॅयल्स के खिलाफ 36 रने से जीत हासिल कर, फाइनल मैच के लिए क्वालिफाई किया है।

सुरैश रैना ने पैट कमिंस को लेकर दिया बड़ा बयान

बता दें कि आईपीएल 2024 के फाइनल मैच से पहले जियो सिनेमा के साथ एक चर्चा में सुरेश रैना ने कहा- सनराइजर्स हैदराबाद को अपनी बैटिंग के नजरिए को बस सपोर्ट करना चाहिए, और बोर्ड पर रन लगाने चाहिए। मैच में स्पिन गेंदबाजी के 8 ओवर महत्वपूर्ण होने वाले हैं। लेकिन केकेआर ने चेन्नई में आईपीएल खिताब जीता है, यहां का दबाव अलग होता है।

रैना ने आगे कहा- हैदराबाद टीम के लिए मैच में मेन पाॅइंट कप्तान पैट कमिंस हैं, जो पहले ही वर्ल्ड कप जीत चुके हैं। वे अच्छी तरह से जानते हैं कि ड्रेसिंग रूप का माहौल कैसे चालू रखना है। आप अपनी प्लानिंग को फाॅलो करते हैं और फाइनल मैच के लिए तैयार हैं। अगर फाइनल मैच के लिए खिलाड़ियों को अपनी भूमिका के बारे में अच्छे से पता है, तो टीम के लिए सब कुछ अपने आप ही सेट हो जाएगा।

आईपीएल फाइनल के लिए सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग XI: ट्रैविस हेड, अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, नीतीश रेड्डी, एडेन मार्करम, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, जयदेव उनादकट, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन।

इम्पैक्ट प्लेयर: उमरान मलिक, सनवीर सिंह, ग्लेन फिलिप्स, वाॅशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद।

close whatsapp