टीम में वापसी के बाद सुरेश रैना दिखे गाजियाबाद की सड़क पर - क्रिकट्रैकर हिंदी

टीम में वापसी के बाद सुरेश रैना दिखे गाजियाबाद की सड़क पर

Suresh Raina
Suresh Raina. (Photo Source: Twitter)

दक्षिण अफ्रीका में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले टी20 मैच के लिए सुरेश रैना की वापसी टीम में हो गई है. सुरेश रैना काफी अरसे से खराब परफॉर्म की वजह से परेशान थे. लेकिन हाल ही में हुए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में सुरेश रैना ने धमाकेदार पारी खेली और 1 शतक और 2 अर्धशतक भी जड़ा और इसी से प्रभावित होकर टीम मैनेजमेंट ने रैना को टीम में वापस बुला लिया है.

भारतीय खिलाड़ी सुरेश रैना इन दिनों स्वक्ष भारत अभियान में भी जोर शोर से लगे हुए है. और यही वजह है कि रैना इस अभियान के तहत गाजियाबाद की सड़को पर झाड़ू लगाते नजर आए. सुरेश रैना काफी अरसे से इस अभियान के साथ नजर आ रहे हैं. पहले भी गाजियाबाद में स्वच्छ भारत अभियान के तहत उन्हें कार्यक्रम में भाग लेते देखा गया था. वहीं सुरेश रैना ने स्कूली बच्चों को भी दिल्ली में इस अभियान में शामिल होने के लिए प्रेरित किया था.

वही इस बार सुरेश रैना ने स्वच्छ भारत अभियान के तहत सड़कों पर झाड़ू लगाते हैं. हुए अपनी एक फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा है. ‘हम सब का एक ही नारा स्वक्ष हो देश हमारा’. सुरेश रैना के इस फोटो को उनके हजारों फैंस ने लाइक किया है और सैकड़ो ने रिट्वीट भी किया है. तस्वीर में रैना ब्लू जिंस और ब्लैक जैकेट में सड़कों पर झाड़ू लगा रहे थे.

वहीं सुरेश रैना ने इस मौके पर कहा कि ‘मैं स्वच्छ भारत अभियान की पहल में शामिल होने में काफी खुश हूं, यह अभियान हमारे माननीय प्रधानमंत्री के द्वारा शुरू किया गया है, और हर भारतीय नागरिक को इसमें शामिल होना चाहिए, और साथ ही अपने आसपास सफाई रखते हुए इसे अपना कर्तव्य मानना चाहिए’.