in , , ,

पहली बार आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए मैच नहीं खेल पाने पर सुरेश रैना ने दिया भावुक संदेश

मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपने पहले मैच में उस समय मैच जो जीता जब सभी इस बात को लगभग

Suresh Raina
Suresh Raina of CSK. (Photo Source: Twitter)

चेन्नई सुपर किंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में 2 साल बैन के बाद जो वापसी की है उसके बाद उन्होंने दिखा दिया कि आईपीएल के पिछले 2 सीजन में फैन्स ने जीतना उन्हें मिस किया वह उसकी भरपाई इस सीजन में पूरी कर देंगे. टीम ने अभी तक इस आईपीएल सीजन में 2 मैच खेले है और दोनों में उसने काफी रोमांचक जीत दर्ज़ की है.

मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपने पहले मैच में उस समय मैच जो जीता जब सभी इस बात को लगभग मान चुके थे कि चेन्नई की टीम इस मैच को हार जायेगी इसके बाद टीम का अगला मुकाबला कोलकाता नाईट राइडर्स के साथ था जिसमे उसके सामने 200 से अधिक रन बनाने थे और इस मैच को भी टीम ने आखिरी गेंद शेष रहते ही जीतकर इस सीजन लगातार 2 जीत दर्ज कर ली.

सुरेश रैना हुए चोटिल

कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ मैच के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के सबसे महत्वपूर्ण बल्लेबाज सुरेश रैना की जांघ में खिचाव आ गया था जिसके बाद उन्हें खेलने में काफी तकलीफ महसूस हुयीं. इस मैच के खत्म होने के बाद सुरेश रैना की इस चोट का आकलन करने के बाद उन्हें 10 दिन के लिए आराम की सलाह दी गयीं जिसके बाद अब वह टीम के लिए अगले 2 मैच में उपलब्ध नहीं हो सकेंगे और आईपीएल के इतिहास में ऐसा पहली बार होगा कि रैना किसी मैच में चेन्नई सुपर किंग्स टीम का हिस्सा नहीं होंगे. अभी तक टीम के सभी 163 मैच में रैना अंतिम 11 का हिस्सा रहें है.

इन्स्टाग्राम पर पोस्ट किया भावुक संदेश

सुरेश रैना ने पहली बार आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स टीम के लिए मैच से बाहर होने के बाद उन्होंने इन्स्टाग्राम पर बेहद भावुक संदेश पोस्ट करते हुए लिखा कि “ये मेरे लिए काफी कठिन है लेकिन ये मुझे रोक नहीं सकता है आपको कठिन समय से भी होकर गुजरना होता है. आपके दिमाग को समझाना काफी कठिन होता है जिससे आपकी बॉडी अच्छा महसूस कर सके. ये काफी कठिन है और इस समय शांत रहना सबसे सही है.”

यहाँ पर देखिये सुरेश रैना का इन्स्टाग्राम पोस्ट :

Gautam Gambhir

आईपीएल 2018: मुंबई इंडियंस के खिलाफ 9 वें मैच में दिल्ली डेयर डेविल्स अपने इन 11 खिलाड़ियों को उतारेगी

Virat Kohli & Ravichandran Ashwin

रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का लिया निर्णय