सुरेश रैना और उनके बेटे का वीडियो सच में आपका दिन बना देगा - क्रिकट्रैकर हिंदी

सुरेश रैना और उनके बेटे का वीडियो सच में आपका दिन बना देगा

नई इंस्टा रील में अपने बेटे के साथ खेल रहे हैं रैना।

Suresh Raina (Image Credit- Instagram)
Suresh Raina (Image Credit- Instagram)

मिस्टर आईपीएल के नाम से मशहूर टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना इंटरनेशनल क्रिकट को अलविदा कह चुके हैं और सिर्फ अब IPL खेलते हुए ही नजर आते हैं। जिसके चलते रैना के पास अब काफी ज्यादा समय होता है, ये समय ही वो अपने परिवार को देते हैं। अपनी पत्नी, बेटी और बेटे के साथ रैना कई बार वीडियो साझा करते रहते हैं, ऐसा ही एक वीडियो उन्होंने एक बार फिर से साझा किया है जो फैन्स को काफी ज्यादा भा गया है।

सुरेश रैना का ये वीडियो बहुत ज्यादा ही क्यूट है

अगर हम रैना को फैमिली मैन का खिताब दे तो ये गलत नहीं होगा, कई इंटरव्यू में वो अपने परिवार को लेकर बात कर चुके हैं। साथ ही इस बल्लेबाज के हाथ पर कई टैटू हैं, जिसमें उनके परिवार वालों के नाम लिखे हुए हैं। साथ ही उनके इंस्टग्राम पर कई ऐसे वीडियो हैं, जहां वो अपने बेटे और बेटी के साथ मस्ती करते हुए दिखे रहे हैं। दूसरी ओर रैना खाने के भी शौकीन है और कई बार खाना पकाते हुए दिख जाते हैं अपने वीडियो में।

*नई इंस्टा रील में अपने बेटे के साथ खेल रहे हैं रैना।
*बेटे रियो को जमकर हंसा रहे हैं सुरेश रैना इस वीडियो।
*साथ ही रैना ने वीडियो का कैप्शन काफी ज्यादा प्यारा दिया है।
*रैना ने लिखा- बेटे तुम्हारी की हंसी की अवाजा सबसे प्यारी अवाजा है दुनिया में।

ये है वो प्यारा से वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3)

CSK ने तोड़ लिया नाता

वहीं साल 2021 में हुए IPL रिटेंशन में लीग की सबसे सफल टीमों से एक चेन्नई ने रैना से अपना नाता तोड़ लिया, सालों से CSK के लिए खेलते आ रहे सुरेश को टीम ने रिटेन नहीं किया। जिसके बाद उनका नाम मेगा ऑक्शन में आएगा और कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि CSK फिर से रैना को खरीद ले।