सुरेश रैना ने अपने आईपीएल में अपने पूर्व साथी खिलाड़ी का स्वागत टीम में इस तरह ट्विट से किया - क्रिकट्रैकर हिंदी

सुरेश रैना ने अपने आईपीएल में अपने पूर्व साथी खिलाड़ी का स्वागत टीम में इस तरह ट्विट से किया

Suresh Raina
Suresh Raina. (Photo Source: Twitter)

चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल में वो टीम जिसकी कप्तानी अभी तक एक ऐसे खिलाड़ी के हाथ में रही है जो भारतीय क्रिकेट का ही नहीं बल्कि क्रिकेट जगत के सफल कप्तानों में से एक है और वो महेंद्र सिंह धोनी जिस कारण ये टीम अपने आप एक मजबूत टीम आईपीएल की दिखती है और जो हर बार आईपीएल के खिताब की प्रबल दावेदार भी सभी को लगती है और एक एक बार फिर से चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल में अपने 2 साल के बैन के बाद वापसी कर रही है. जिसमे उन्होंने धोनी, सुरेश रैना को सबसे पहले रिटेन किया.

गेंदबाजी कोच का भी किया ऐलान

चेन्नई ने इस सीजन में वापसी करते ही सबसे पहले अपने तीन महत्वपूर्ण खिलाड़ियों को रिटेन किया जिसमे उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना और रविन्द्र जड़ेजा को रिटेन किया इसके बाद चेन्नई ने अपनी टीम के गेंदबाजी कोच के रूप में भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज और तमिलनाडु के लक्ष्मीपति बालाजी को अपनी टीम का गेंदबाजी कोच बनाया है.

सुरेश रैना ने ट्विट कर किया स्वागत

लक्ष्मीपति बालाज़ी को गेंदबाजी कोच बनायें जाने के बाद उत्तर प्रदेश के बल्लेबाज सुरेश रैना ने उनका स्वागत चेन्नई सुओर किंग्स में एक ट्विट के जरिये किया जिसमे उन्होंने एक स्वागत संदेश लिखते हुए कहा कि “चेन्नई आईपीएल टीम के नयें गेंदबाजी कोच का स्वागत है. काफी समय इनके साथ खेलने बाद मैं इस बात को जरुर कह सकता हूँ कि ये बहुत ही अच्छे इंसान है.”

यहाँ पर देखिये रैना का ट्विट

हैट्रिक ले चुके है आईपीएल में

लक्ष्मीपति बालाजी ने अपने आईपीएल करियर की एक खिलाड़ी के रूप में शुरुआत चेन्नई सुपर किंग्स से ही की थी जिसके बाद इस तेज गेंदबाज को कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम ने शामिल कर लिया था लेकिन 2013 में सीजन में बालाजी को कोलकाता की टीम ने भी रिलीज कर दिया था. बालाजी ने आईपीएल 2017 में कोलकाता की टीम के लिए गेंदबाजी कोच की भूमिका निभाई थी जिसके बाद अब उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने अपना इस सीजन के गेंदबाजी कोच बना दिया है. बालाजी आईपीएल में हैट्रिक लेने वाले गेंदबाजों की लिस्ट में भी शामिल थे.