केन विलियमसन की चोट पर माइक हेसन ने दिया बड़ा बयान, कहा- उन्हें सर्जरी की सख्त जरुरत है - क्रिकट्रैकर हिंदी

केन विलियमसन की चोट पर माइक हेसन ने दिया बड़ा बयान, कहा- उन्हें सर्जरी की सख्त जरुरत है

अपनी चोट की वजह से केन विलियमसन को कई अंतरराष्ट्रीय मुकाबलों से बाहर बैठना पड़ा है।

Mike Hesson (Photo by Phil Walter/Getty Images)
Mike Hesson (Photo by Phil Walter/Getty Images)

न्यूजीलैंड के पूर्व कोच माइक हेसन के अनुसार, कोहनी की चोट के कारण परेशानी का सामना कर रहे कप्तान केन विलियमसन के लिए सर्जरी ही एकमात्र रास्ता है। इस चोट के कारण, कीवी बल्लेबाज देश के साथ-साथ अपनी IPL फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद के लिए कई महत्वपूर्ण मैच नहीं खेल सके।

विलियमसन मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भारत के खिलाफ दूसरा और अंतिम टेस्ट मैच नहीं खेल पाए। उनकी गैर मौजूदगी में टॉम लाथम दूसरे टेस्ट मैच में कप्तानी करते हुए दिखे। इससे पहले विलियमसन को यूएई में हाल ही में समाप्त हुए ICC टी-20 वर्ल्ड कप से पहले ट्रेनिंग के दौरान भी संघर्ष करना पड़ा था।

केन विलियमसन की चोट को लेकर माइक हेसन ने दिया बड़ा बयान

माइक हेसन केन विलियमसन की चोट को लेकर SENZ’s Mornings के साथ महत्वपूर्ण जानकारी साझा की है। उन्होंने कहा कि, “मुझे लगता है कि केन उस स्थिति में पहुंच चुके हैं जहां निश्चित रूप से सर्जरी की आवश्यकता होती है। मुझे यकीन है कि केन इस वक्त सबसे ज्यादा निराश होंगे। पिछले 18 महीनों में कई मौकों पर उन्हें इस चोट की वजह से मैच छोड़ना पड़ा है।”

उन्होंने आगे कहा कि, “शुरुआत में उन्हें कूल्हे की समस्या थी, लेकिन यह कोहनी लंबे समय से चल रही है। मुझे लगता है कि उन्हें एक समय चुनना होगा और ऑपरेशन करवाना होगा और फिर मुझे उम्मीद है कि वह पूरी तरह से फिट होकर वापस आएंगे।”

मुंबई टेस्ट में भारत के खिलाफ न्यूजीलैंड की निराशाजनक हार के बारे में भी हेसन ने खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि, “हम पहली पारी में गेंद से रन रेट को नियंत्रित नहीं कर सके। हम खराब खेले, इसमें कोई संदेह नहीं है। हमारे पास रक्षात्मक विकल्प नहीं था और हमारे बल्लेबाज भारतीय टीम पर दबाव नहीं बना पा रहे थे। इसी वजह से टेस्ट मैच में हमें वह परिणाम नहीं मिला जिसकी हम उम्मीद कर रहे थे।”