in , ,

विराट कोहली अगले महीने सरे टीम लिए काउंटी चैम्पियनशिप खेलने जायेंगे

भारतीय टीम को इस साल जुलाई के महीने में इंग्लैंड के दौरे पर जाना है और इसी कारण विराट कोहली

Virat Kohli fifty
Virat Kohli celebrates his fifty. (Photo Source: Twitter)

सरे क्रिकेट क्लब ने आज इस बात की पुष्टि कर दी है कि उन्होंने काउंटी चैम्पियनशिप के लिए विराट कोहली को जून के महीने के लिए साइन किया है. इससे यह बात साफ़ हो गयीं है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली 14 जून को होने वाले अफगानिस्तान के साथ एकमात्र टेस्ट मैच में नहीं खेलने वाले है.

भारतीय टीम को इस साल जुलाई के महीने में इंग्लैंड के दौरे पर जाना है और इसी कारण विराट कोहली ने इस दौरे की तैयारी को देखते हुए काउंटी में खेलने का निर्णय लिया है और इसी के जरिये वह इंग्लैंड में अपने खराब रिकॉर्ड को भी सुधार सकते है.

विराट ने दिया धन्यवाद

विराट कोहली ने सरे टीम से जुड़ने के बाद टीम के डायरेक्टर एलेक स्टीवर्ट का धन्यवाद देते हुए किया ओवल की वेबसाईट में उनके बयान के अनुसार कहा कि “ये मेरा सपना काफी पहले से था कि मैं काउंटी में खेलूं और मैं एलेक स्टीवर्ट का इसके लिए धन्यवाद देना चाहता हूँ कि उन्होंने मुझे 2018 के काउंटी सीजन के सरे टीम से खेलने का मौका दिया.” कोहली के इस बयान का जवाब देने स्टीवर्ट ने भी देरी नहीं लगायीं.

हमारे खिलाड़ियों के काफी अच्छा होगा

एलेक स्टीवर्ट ने विराट कोहली के इस बयान का जवाब देने में बिल्कुल भी देरी नहीं लगायीं और उन्होंने अपने बयान में विराट के सरे टीम से जुड़ने पर बेहद ख़ुशी का इज़हार करते हुए कहा कि “हमें इस बात की बेहद ख़ुशी है कि हमने वर्तमान विश्व क्रिकेट के सबसे बड़े नामों में से एक खिलाड़ी को अपनी टीम से जोड़ा है. विराट के साथ खेलना और उनके साथ ट्रेनिंग करने से हमारी टीम के खिलाड़ियों को एक अवसर मिलेगा उनसे काफी कुछ सीखने का. इस समय काउंटी क्रिकेट के भविष्य को लेकर काफी चर्चा चल रही है और विराट के इसमें खेलने से घरेलू क्रिकेट को काफी प्रोत्साहन मिलेगा.”

Delhi Daredevils’ Rishabh Pant celebrates his half-century. (Photo by Surjeet Yadav/IANS)

अभी मेरा ध्यान भारतीय टीम में जगह बनाने को लेकर नहीं है – ऋषभ पंत

Mumbai Indians’ celebrate fall of MS Dhoni’s wicket. (Photo by IANS)

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 34 वें मैच में जीत सुनिश्चित करने के लिए मुंबई अपने इन 11 खिलाड़ियो के साथ उतरेगी