सुनील नारायण आईपीएल 2022 के बाद इंग्लैंड के टी-20 ब्लास्ट में लेंगे हिस्सा - क्रिकट्रैकर हिंदी

सुनील नारायण आईपीएल 2022 के बाद इंग्लैंड के टी-20 ब्लास्ट में लेंगे हिस्सा

सुनील नारायण आईपीएल 2022 में केकेआर के लिए अपने कर्तव्यों को पूरा करने के बाद ओवल के लिए रवाना होंगे।

Sunil Narine
Sunil Narine. (Photo Source: JEWEL SAMAD/AFP via Getty Images)

वेस्टइंडीज के अनुभवी स्पिनर सुनील नारायण ने सरे काउंटी क्रिकेट क्लब के साथ आगामी विटैलिटी टी-20 ब्लास्ट के लिए अनुबंध किया हैं। आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के लिए अपने कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, सुनील नारायण विटैलिटी टी-20 ब्लास्ट में हिस्सा लेने के लिए ओवल के लिए रवाना होंगे।

सुनील नारायण दो विदेशी खिलाड़ियों में से एक के रूप में सरे क्लब में शामिल होंगे और काउंटी क्लब को आगामी विटैलिटी टी-20 ब्लास्ट के लिए उनसे बहुत उम्मीदें हैं। क्लब ने 9 मार्च को घोषणा की है कि वेस्टइंडीज के स्पिनर ने पूरे विटैलिटी टी-20 ब्लास्ट के लिए सरे के साथ करार किया है।

सुनील नारायण जुड़े सरे क्लब से

सरे के क्रिकेट निदेशक एलेक स्टीवर्ट ने कहा क्लब को बहुत खुशी है कि सुनील नारायण इस साल के विटैलिटी टी-20 ब्लास्ट में शामिल होंगे। एक गेंदबाज के रूप में उनका अनूठा कौशल और बल्लेबाजी क्रम में कहीं भी बल्लेबाजी करने की क्षमता उन्हें किसी भी टी-20 टीम में एक बहुत ही रोमांचक खिलाड़ी बनाती है। खेले के सबसे छोटे प्रारूप में एक सिद्ध विजेता के रूप में, दुनिया भर में अंतरराष्ट्रीय और लीग में सुनील नारायण का अनुभव सरे के लिए एक अमूल्य संपत्ति होगी।

इस बीच सुनील नारायण से सरे क्लब की वेबसाइट को बताया:“मैं इस साल विटैलिटी टी-20 ब्लास्ट में सरे के लिए खेलने का मौका पाकर रोमांचित हूं। 2021 में ओवल इनविंसिबल्स के साथ द हंड्रेड में मैंने जो अनुभव किया, उससे मुझे यह पता चला कि ओवल की भीड़ के सामने खेलना वास्तव में कितना अनूठा है। मेरा उद्देश्य इस साल जितना संभव हो उतना फैंस का मनोरंजन करना है।”

आपको बता दें, सुनील नारायण दुनिया के सफल टी-20 खिलाड़ियों में से एक हैं, जिन्होंने दुनिया भर की अधिकांश प्रमुख फ्रेंचाइजी लीगों में भाग लिया है। वेस्टइंडीज के स्पिनर ने 2012 टी-20 वर्ल्ड कप जीतने के अलावा, KKR के साथ दो बार आईपीएल (IPL) ट्रॉफी जीती हैं, और हाल ही में कोमिला विक्टोरियंस के साथ बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) का खिताब भी जीता हैं।