बीच सीजन में मुंबई टीम को छोड़ने पर इमोशनल हुए सूर्यकुमार यादव - क्रिकट्रैकर हिंदी

बीच सीजन में मुंबई टीम को छोड़ने पर इमोशनल हुए सूर्यकुमार यादव

हाथ की चोट के कारण बचे हुए मैचों के लिए SKY हुए बाहर।

Suryakumar Yadav. (Photo Source: Instagram)
Suryakumar Yadav. (Photo Source: Instagram)

भले ही इस सीजन मुंबई का प्रदर्शन बेहद खराब रहा हो, लेकिन प्रमुख बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने अपने बल्ले से निराश नहीं किया। मुंबई टीम के बल्लेबाज हर बार 22 गज पर संघर्ष कर रहे थे, तो दूसरी ओर सूर्य अपने बल्ले की चमक को बिखर रहे थे। साथ ही SKY के इस प्रदर्शन की दिग्गज खिलाड़ियों ने काफी तारीफ भी की और उनकी बल्लेबाजी को कमाल बताया। इन सभी के बीच मुंबई टीम को झटका लगा है और सूर्य बचे हुए मुकाबले के लिए बाहर हो गए हैं।

सूर्यकुमार यादव ने मुंबई टीम के लिए लिखा खास संदेश

मुंबई लीग की सबसे सफल टीम है, लेकिन इस बार टीम ने अंक तालिका पर नीचे से टॉप किया है। जहां रोहित की कप्तानी वाली ये टीम इस सीजन में लगातार 8 मैच हारी थी, जो आज तक इस टीम के साथ कभी नहीं हुआ था। स्टार खिलाड़ियों से लबरेज ये टीम सिर्फ कागजों पर ही मजबूत नजर आ रही थी, वहीं मैदान पर नतीजा सभी को पता है। इस दौरान प्रमुख बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव हर मैच में हल्ला बोल रहे थे और अपने बल्ले का दम दिखा रहे थे।

*हाथ की चोट के कारण बचे हुए मैचों के लिए SKY हुए बाहर।
*होटल छोड़ने से पहले सूर्य ने डाला सोशल मीडिया पर पोस्ट।
*इस पोस्ट में खुद की तस्वीर के साथ SKY ने लिखा एक कैप्शन।
*कैप्शन में टीम को लेकर सूर्य ने काफी कुछ लिखा था अंग्रेजी में।

SKY ने सोशल मीडिया पर ये पोस्ट किया है साझा

चोट ने किया है बहुत परेशान

इस चोट से पहले सूर्यकुमार यादव अंगूठे की चोट से जूझ रहे थे, जिसके बाद वो इस आईपीएल में टीम के साथ कुछ मैचों के बाद जुड़े थे। तब तक मुंबई मुकाबले हार चुकी थी, सूर्य को ये अंगूठे की चोट वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के दौरान लगी थी।