'तूने तो बराबर बैठाके रखा था एक आदमी'- कुछ इस तरह से जडेजा और सूर्या ने लिए एक-दूसरे के मजे - क्रिकट्रैकर हिंदी

‘तूने तो बराबर बैठाके रखा था एक आदमी’- कुछ इस तरह से जडेजा और सूर्या ने लिए एक-दूसरे के मजे

सूर्यकुमार यादव ने चेन्नई के खिलाफ इस मैच में 32 रनों की खेली।

Suryakumar Yadav and Ravindra Jadeja. (Photo Source: Twitter/Mumbai Indians)
Suryakumar Yadav and Ravindra Jadeja. (Photo Source: Twitter/Mumbai Indians)

आईपीएल की गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स ने 21 अप्रैल को खेले गए मुकाबले में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस को हराकर इस सीजन की अपनी दूसरी जीत दर्ज की। मुंबई के डॉ डी. वाई. पाटिल स्टेडियम में हुए मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबले को सीएसके ने तीन विकेट से जीता। इस जीत के असली हीरो सीएसके के पूर्व कप्तान एमएस धोनी रहे जिन्होंने मैच की आखिरी गेंद पर चौका मारकर चेन्नई को जीत दिलाई।

इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो इस मैच से जुड़ा हुआ है। दरअसल मैच के बाद, सीएसके के कप्तान रवींद्र जडेजा और एमआई के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव के बीच में काफी देर तक बातचीत हुई। इस दौरान दोनों खिलाड़ी काफी मजाक मस्ती भी करते हुए नजर आए। इस मुकाबले में सूर्या मिचेल सेंटनर की गेंद पर आउट होने से पहले 32 रन बनाए।

मुंबई इंडियंस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर साझा किए गए वीडियो में रवींद्र जडेजा कहते हैं, ‘भाई साहब एक कोना छोड़ दो मारने के लिए। कभी इधर मार देते हो कभी उधर मार देते हो।’ जिसपर सूर्यकुमार यादव कहते हैं, ‘तूने तो बराबर बैठा कर रखा था मेरे लिए एक आदमी।’ जिसपर हंसकर रवींद्र जडेजा कहते हैं, ‘जानबूझकर इधर ही रखा था कि कभी ना कभी तो इधर आएगा ही आएगा।’

यहां देखिए जडेजा और सूर्य कुमार का वो वीडियो

मैच की बात करें तो, सीएसके के कप्तान जडेजा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। उनका फैसला सही साबित हुआ क्योंकि तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी ने अपने पहले ही ओवर में कप्तान रोहित शर्मा और विकेटकीपर-बल्लेबाज ईशान किशन को आउट कर पवेलियन का रास्ता दिखाया।

हालांकि सूर्यकुमार की 21 गेंदों में 32 रन की पारी और तिलक वर्मा के 43 गेंदो में नाबाद 51 रनों की पारी के बदौलत मुंबई ने चेन्नई के सामने 156 रनों का लक्ष्य रखा। जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही और उनकी टीम भी नियमित अंतराल पर विकेट गंवाती रही। लेकिन अंबाती रायडू की 40 और धोनी की नाबाद 28 रनों की पारी के बदौलत चेन्नई यह मुकाबला जीतने में कायमाब रही।