लगता है लियम लिविंगस्टोन सिर्फ सुर्खियों में आने के लिए छक्के मार रहे हैं! - क्रिकट्रैकर हिंदी

लगता है लियम लिविंगस्टोन सिर्फ सुर्खियों में आने के लिए छक्के मार रहे हैं!

डर्बीशायर के खिलाफ मैच में लियम लिविंगस्टोन ने 45 गेंदों में 70 रनों की पारी खेली।

Liam Livingstone (Photo Source: Twitter)
Liam Livingstone (Photo Source: Twitter)

इंग्लैंड के बल्लेबाज लियम लिविंगस्टोन सबसे विस्फोटक बल्लेबाजों में से एक हैं और उन्हें तेज-तर्रार पारी खेलने के लिए जाना जाता है। वो इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 का भी हिस्सा थे, जहां उन्होंने पंजाब किंग्स के लिए 14 मैच खेलकर 182.08 के स्ट्राइक रेट के साथ 437 रन बनाए। आईपीएल वाला फॉर्म उन्होंने टी-20 ब्लास्ट में भी जारी रखा।

लिविंगस्टोन ने 1 जून को डर्बीशायर के खिलाफ मैच में 40 गेंदों में पांच चौकों और पांच छक्कों की मदद से 75 रन बनाए। डेन विलास के साथ उनकी साझेदारी, और टिम डेविड और स्टीवन क्रॉफ्ट द्वारा खेली गई तूफानी पारी की मदद से लंकाशायर ने 219 रन का विशाल स्कोर बनाया। अपनी शानदार बल्लेबाजी के अलावा उन्होंने अच्छी गेंदबाजी भी की और एक विकेट अपने नाम किया। इस मैच को लंकाशायर ने 17 रन से अपने नाम किया।

इस बीच, लिविंगस्टोन ने अपनी पारी में एक ऐसा छक्का मारा जिसमें खूब सुर्खियां बटोरी। अपनी पारी के दौरान लिविंगस्टोन ने एक बेहतरीन छक्का लगाया और गेंद सीधे कंस्ट्रक्शन साइट पर जाकर गिरी। लिविंगस्टोन ने मार्क वाट की गेंद पर लेग साइड पर शानदार छक्का जड़ा, जिसके बाद कंस्ट्रक्शन साइट पर काम कर रहे मजदूरों ने उस गेंद को ढूंढ़कर वापस मैदान पर फेंका।

यहां देखिए लियम लिविंगस्टोन का वो शॉट

लियम लिविंगस्टोन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

हालांकि यह पहली बार नहीं हुआ है जब लियम लिविंगस्टोन ने अपने छक्के से सभी ध्यान खींचा हो। हाल ही में समाप्त हुए आईपीएल में, उन्होंने गुजरात टाइटंस के गेंदबाज मोहम्मद शमी की एक गेंद पर 117 मीटर का छक्का लगाया, जो इस टूर्नामेंट के इतिहास में सबसे बड़े छक्कों में से एक बन गया। उनके इस शॉट को देखने के बाद पंजाब के कप्तान मयंक अग्रवाल के समेत विपक्षी टीम के खिलाड़ी हैरान रह गए थे।