पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले विराट कोहली ने ट्वीट से दिया इशारा नहीं हूं नर्वस - क्रिकट्रैकर हिंदी

पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले विराट कोहली ने ट्वीट से दिया इशारा नहीं हूं नर्वस

विराट कोहली ने अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस हाई वोल्टेज मैच को लेकर इशारा किया।

Virat Kohli. (Photo Source: Disney+Hotstar)
Virat Kohli. (Photo Source: Disney+Hotstar)

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में सभी क्रिकेट फैंस को 24 अक्टूबर की तारीख का बेसब्री से इंतजार है क्योंकि इस दिन भारत और पाकिस्तान के बीच दुबई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में मुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमों के अलावा फैंस भी इस हाई वोल्टेज मैच के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

दोनों ही टीमों के बीच खेला जाने वाला यह मुकाबला एक ऐसा मैच है जिसे दोनों में कोई हारना नहीं चाहता। हालांकि रिकॉर्ड की तरफ नजर डाली जाए तो अभी तक टी-20 वर्ल्ड कप के एक भी मैच में पाकिस्तान कभी भी भारत के खिलाफ जीत हासिल नहीं कर सका है। दोनों के बीच 5 बार टी-20 वर्ल्ड कप में भिड़ंत हो चुकी है, जिसमें सभी मैच भारत ने जीते हैं।

इस बड़े मुकाबले से पहले अब भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इशारा किया है कि वह बिल्कुल भी नर्वस नहीं हैं। कोहली ने ट्विटर पर एक पोस्ट करते हुए अपनी टी-शर्ट में लिखे शब्द Wrogn की तरफ इशारा किया जिसमें कैप्शन में लिखा था कि क्या वह भारत और पाकिस्तान के मुकाबले को लेकर नर्वस हैं।

यहां पर देखिए विराट कोहली के उस ट्वीट को:

भारत ने दोनों वार्म अप मुकाबलों में हासिल की एकतरफा जीत

सुपर-12 के मुकाबले शुरू होने से पहले भारतीय टीम को 2 अभ्यास मैच खेलने का मौका मिला। जिसमें 18 अक्टूबर को टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए मुकाबले में 7 विकेट से जीत हासिल की। तो वहीं 20 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे अभ्यास मैच में भारतीय टीम ने 9 विकेट से उस अपने नाम किया।

कप्तान कोहली ने पहले ही पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मुकाबले को लेकर यह साफ कर दिया था कि, वह इस मैच को उसी तरह खेलने की कोशिश करेंगे जैसा वह अन्य मैच में खेलते हैं। इससे पहले भारत और पाकिस्तान की टीम के बीच आखिरी टी-20 मैच 5 साल पहले साल 2016 में ईडन गार्डन्स के मैदान में खेला गया था।

इस मैच में पाकिस्तान की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 118 रन ही बना सकी थी। जिसके बाद उस मैच में कोहली ने 37 गेंदों में 55 रनों की नाबाद पारी खेलते हुए टीम को 6 विकेट से शानदार जीत दिलाने का काम किया था।