टी-20 वर्ल्ड कप 2022: श्रीलंका के खिलाफ डेविड वार्नर की हैरतअंगेज फील्डिंग ने फैंस को किया हैरान; आप भी देखिए - क्रिकट्रैकर हिंदी

टी-20 वर्ल्ड कप 2022: श्रीलंका के खिलाफ डेविड वार्नर की हैरतअंगेज फील्डिंग ने फैंस को किया हैरान; आप भी देखिए

ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका को सात विकेट से मात देकर टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में शानदार वापसी की।

David Warner (Image Source: Twitter)
David Warner (Image Source: Twitter)

ऑस्ट्रेलिया के सीनियर बल्लेबाज डेविड वार्नर न केवल एक विस्फोटक बल्लेबाज है, बल्कि वह एक बेहद शानदार फील्डर भी है, और उन्होंने एक बार फिर अपनी अविश्वसनीय फील्डिंग से सुर्खियां बटोरी है। डेविड वार्नर ने 25 अक्टूबर को पर्थ में खेले गए जारी आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के 19वें मुकाबले में श्रीलंका के खिलाफ अपनी बेहतरीन फील्डिंग से सभी को प्रभावित किया है।

इस ऑस्ट्रेलिया बनाम श्रीलंका टी-20 वर्ल्ड कप 2022 सुपर 12 मैच में सबसे पहले वॉर्नर ने अपनी टीम के लिए एक बाउंड्री बचाई, और फिर उन्होंने श्रीलंकाई बल्लेबाज धनंजय डी सिल्वा (26) को आउट करने के लिए एक शानदार रनिंग कैच पूरा कर सभी को हैरान कर दिया।

दरअसल, धनंजय डी सिल्वा ने मार्कस स्टोइनिस के खिलाफ अजीब तरह से गेंद को मिड-ऑफ की ओर हिट किया, जहां डेविड वार्नर तैनात थे, और जैसे ही गेंद उनकी पहुंच के दायरे में पहुंची उन्होंने पीछे की ओर दौड़ लगाते हुए पूरी तरह से गोता लगाने के बाद कैच पूरा कर ऑस्ट्रेलिया के लिए एक बॉउंड्री बचाई। हालांकि, इस दौरान वह सीमा रेखा पार करने से पहले गेंद को वापस मैदान पर हवा में रहते हुए फेंकने में कामयाब रहे।

यहां देखिए डेविड वार्नर के इस कारनामे का एक वीडियो –

जिसके बाद डी सिल्वा ने लॉन्ग-ऑफ और कवर के बीच एश्टन एगर को चकमा देने की कोशिश की, लेकिन डेविड वार्नर ने एक मुश्किल कैच पूरा कर उन्हें पवेलियन का रास्ता दिखाया। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने वार्नर के कैच का वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया है।

यहां देखिए डेविड वार्नर की एक और करतब

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

डी सिल्वा ने लॉन्ग-ऑफ और कवर के बीच एगर के खिलाफ एक बड़ा शॉट खेला, लेकिन वार्नर ने दौड़ते हुए यह मुश्किल कैच पूरा कर श्रीलंकाई बल्लेबाज की पारी को 26 रनों पर समाप्त किया। आपको बता दें, ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच में श्रीलंका को सात विकेट से मात देकर टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में वापसी की।