टी-20 वर्ल्ड कप 2022: भारत बनाम पाकिस्तान मैच को लेकर ट्रेंडिंग में हैं मशहूर कॉमेडियन मोमिन साकिब - क्रिकट्रैकर हिंदी

टी-20 वर्ल्ड कप 2022: भारत बनाम पाकिस्तान मैच को लेकर ट्रेंडिंग में हैं मशहूर कॉमेडियन मोमिन साकिब

मोमिन साकिब ने भारत बनाम पाकिस्तान मैच को सभी क्रिकेट मैचों का बाप बताया है।

India v Pakistan and Momin Saqib (Image Source: BCCI/Twitter)
India v Pakistan and Momin Saqib (Image Source: BCCI/Twitter)

पाकिस्तान के प्रसिद्ध कॉमेडियन मोमिन साकिब का आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत बनाम पाकिस्तान सुपर 12 मैच के पहले का मजेदार इंटरव्यू इस समय चर्चा में हैं, और सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। मोमिन ने अपने मजेदार इंटरव्यू से हमेशा की तरह सभी का दिन बना दिया।

दरअसल, मोमिन साकिब, जो ‘मारो मुझे मारो’ के नाम से प्रसिद्ध हैं, ने भारत बनाम पाकिस्तान मैच को सभी क्रिकेट मैचों का बाप बताया हैं, और उन्होंने यह भी गारंटी दी कि बारिश टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के इस ब्लॉकबस्टर मैच की राह में रोड़ा नहीं बनेगी, और यह भविष्यवाणी सही भी साबित हुई है।

पाकिस्तानी कॉमेडियन मोमिन साकिब का मजेदार इंटरव्यू हुआ वायरल

आपको बता दें, मौसम विभाग ने चेतवानी जारी की थी कि बारिश के कारण टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के महामुकाबले को सीमित या रद्द भी करना पड़ा सकता है, लेकिन मौसम की मेहरबानी से पाकिस्तान क्रिकेट टीम में अपने 20 ओवर खेल लिए हैं, और अभी टीम इंडिया जीत के लिए 160 रनों का पीछा करने मैदान में उतर चुकी है।

मोमिन साकिब ने समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा ट्विटर पर साझा किए गए एक वीडियो में कहा, “ऑस्ट्रेलिया बहुत दूर है, अगर हम इतनी दूर आ गए हैं, तो आप सोच सकता हैं कि इस टूर्नामेंट को लेकर फैंस के बीच कितना उत्साह होगा। जब भारत बनाम पाकिस्तान मैच की बात हो, तो पूरी एनर्जी और लाइमलाइट इस मैच पर होता है, यह सभी मैचों की जननी है।

भारत और पाकिस्तान के प्रशंसक काफी परेशान हैं कि कहीं बारिश इस मैच को रद्द न करवा दे, मैने उनसे कहा कि चलो बाल्टी और वाइपर लेकर आते हैं, अगर बारिश होती भी है, तो हम पानी इकट्ठा करेंगे और इसे बाहर फेंक देंगे, लेकिन मैच तो करवा कर ही रहेंगे। आप मौसम को तो देखिए जरा, सूरज निकला है, इतना विटामिन-डी दें रहा है। मुझे पूरी उम्मीद है कि बारिश नहीं होगी और अगर हुई भी तो हम इससे भी निपट लेंगे। भारत- पाकिस्तान मैच हो कर रहेगा और यह एक शानदार मैच होगा।”

यहां देखिए वीडियो –