सीआरपीएफ जवानों पर आतंकी हमले के बाद भारतीय क्रिकेटर्स हुए दुखी, ट्विटर पर दी श्रद्धांजलि - क्रिकट्रैकर हिंदी

सीआरपीएफ जवानों पर आतंकी हमले के बाद भारतीय क्रिकेटर्स हुए दुखी, ट्विटर पर दी श्रद्धांजलि

MS Dhoni
(Photo Source: Twitter)

जम्मू- कश्मीर में भारत के लिए बृहस्पतिवार का दिन काफी खराब रहा। जब कश्मीर में सीआरपीएफ जवानों की सैन्य गाड़ी पर आतंकियों ने हमला कर दिया। सेना के जवानों पर हुए इस हमले के बाद पूरा देश हिल गया है। भारतीय सेना पर हुए इस हमले को देश में अब तक का सबसे बड़ा हमला माना जा रहा है।

मीडिया रिर्पोट्स के मुताबिक जम्मू-कश्मीर के पुलवामा ज़िले में लेथपोरा के पास श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर चरमपंथियों ने आईईडी धमाका कर सीआरपीएफ़ के काफिले को निशाना बनाया है। इस हमले में 34 जवान मारे गए और कई घायल हैं। माना जा रहा है कि हमले में मृतकों की संख्या और बढ़ सकती है।

सीआरपीएफ ने 34 जवानों के मारे जाने की पुष्टि की है। इस हमले के बाद जहां टीम इंडिया के क्रिकेटर विराट कोहली ट्विटर पर निजी कंपनी के लिए ट्वीट करने पर काफी ट्रोल हुए तो वहीं टीम इंडिया के अन्य क्रिकेटरों ने सेना पर हुए इस हमले पर भारी दुख व्यक्त किया है।

टीम इंडिया के क्रिकेटरों ने ट्वीट कर जताया दुख

टीम इंडिया के कई क्रिकेटरों ने भारतीय सेना पर हुए हमले के बाद अपना आपा खो दिया। कई क्रिकेटरों ने जम्मू- कश्मीर में हुए इस हमले के बाद काफी गहरा दुख व्यक्त किया है।

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज़ शिखर धवन ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि वह हमले की कड़ी निंदा करते हैं। उन्होंने लिखा कि हमले में मारे गए सैनिकों के परिवार के साथ उनकी संवेदनाएं हैं।

वीवीएस लक्ष्मण ने भी हमले की कड़ी निंदा करते हुए घायल जवानों की जल्द ठीक होने की कामना की है। मोहम्मद कैफ ने लिखा है कि हमारे बहादुर जवानों पर हमला करने की खबर काफी दुखद है। उन्होंने लिखा कि जल्द हमला करने वाले कायरों को सबक मिलेगा।

सुरेश रैना ने भी पुलवामा में हुए इस हमले पर गहरा दुख जताया है। उन्होंने लिखा है कि उनकी प्रार्थना हमले में मारे गए जवानों और उनके परिवार वालों के साथ हैं।