क्रिकेट छोड़ इस खेल का अभ्यास कर रहे हैं टीम इंडिया के कप्तान और मेंटोर - क्रिकट्रैकर हिंदी

क्रिकेट छोड़ इस खेल का अभ्यास कर रहे हैं टीम इंडिया के कप्तान और मेंटोर

भारतीय टीम को अगला मुकाबला न्यूजीलैंड के खिलाफ 31 अक्टूबर को खेलना है।

Team India players play beach volleyball (Photo Source: Twitter)
Team India players play beach volleyball (Photo Source: Twitter)

टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से पहले अभ्यास से एक दिन का अवकाश लिया, जिससे वह आगामी मैचों के लिए तरोताजा रह सकें। टीम के खिलाड़ियों ने इस छुट्टी का लुत्फ अलग तरीके से उठाया और दुबई के बीच पर जमकर वॉलीबॉल खेली। वहीं, BCCI ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें टीम इंडिया के मेंटोर महेंद्र सिंह धोनी समेत कप्तान विराट कोहली, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, श्रेयस अय्यर आदि सभी बीच पर वॉलीबॉल खेलते हुए दिखे।

यहां देखिए BCCI द्वारा साझा किया गया वीडियो

विराट कोहली एंड कंपनी कीवी टीम के खिलाफ अपने मैच से पहले कड़ी मेहनत कर रही है। चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ 10 विकेट से हारने के बाद टीम इंडिया इस टूर्नामेंट में जबरदस्त वापसी करना चाहेगी। हालांकि, इस मैच से पहले टीम इंडिया के मैनेजमेंट को कई मुद्दों पर गौर करना होगा। टीम के धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की फिटनेस पर सवालिया निशान लग गया है, जिस वजह से टीम उनकी जगह किसी और खिलाड़ी को शामिल कर सकती है।

नेट्स पर जमकर पसीना बहा रही है टीम इंडिया

भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले मैच के लिए कड़ी प्रैक्टिस कर रही है। विराट कोहली बड़े शॉट्स लगाने का अभ्यास करते हुए दिखे तो वहीं तेज गेंदबाजों ने भी नेट्स में जमकर अभ्यास किया। यहां तक कि हार्दिक पांड्या भी अभ्यास सत्र के दौरान गेंदबाजी करते हुए दिखे, हालांकि हार्दिक का अभी न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलना तय नहीं है।

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक हार्दिक पांड्या अगर गेंदबाजी करेंगे तो ही वो टीम के आखिरी एकादश में शामिल होंगे। पांड्या को स्पेशलिस्ट बल्लेबाज के तौर पर टीम में जगह नहीं मिलेगी, पंड्या गेंदबाजी के लिए कितने फिट हैं इसके बारे में फिलहाल कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिली है, लेकिन अगर वो फिट होते हैं निश्चित तौर पर टीम इंडिया के लिए काफी अच्छी बात रहेगी।