टीम इंडिया के अभ्यास के दौरान पुजारा-द्रविड़ के बीच ये क्या हो गया? - क्रिकट्रैकर हिंदी

टीम इंडिया के अभ्यास के दौरान पुजारा-द्रविड़ के बीच ये क्या हो गया?

केपटाउन में टीम इंडिया की अभ्यास की तस्वीरें आई सामने।

Rahul Dravid And Cheteshwar Pujara (Image Credit- Twitter)
Rahul Dravid And Cheteshwar Pujara (Image Credit- Twitter)

कल यानी की 11 जनवरी से टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच सीरीज के आखिरी और तीसरे टेस्ट मैच की शुरूआत हो जाएगी, फिलहाल सीरीज 1-1 की बराबरी पर है और तीसरे टेस्ट पर सीरीज का नतीजा निर्भर करता है। वहीं दूसरी ओर भारतीय टीम अफ्रीका में सीरीज फतह करने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती, जिसके के लिए टीम इंडिया ने केपटाउन पहुंचते ही अभ्यास शुरू कर दिया। साथ ही इस अभ्यास की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें पुजारा और द्रविड़ साथ दिख रहे हैं।

टीम इंडिया के कोच द्रविड़ और पुजारा के बीच सब ठीक तो है ना?

टीम इंडिया के मध्यक्रम की बात करें तो, पुजारा और रहाणे इसके सबसे बड़े खिलाड़ी हैं, लेकिन कुछ समय से ये दोनों ही फ्लॉप चल रहे हैं। विदेश दौरे पर पुजारा का रिकॉर्ड अच्छा रहा है और सामने वाली टीम उनको आउट करने में पूरा दिन तक निकाल देती है। लेकिन अफ्रीका दौरे पर पुजारा अपनी फॉर्म में नहीं लौट पा रहे हैं, जिससे टीम को और फैन्स को काफी निराशा हाथ लग रही है। शायद इसी को देखते हुए कोच द्रविड़ भी पुजारा से परेशान हो चुके हैं।

*केपटाउन में टीम इंडिया की अभ्यास की तस्वीरें आई सामने।
*इस दौरान पुजारा और कोच राहुल द्रविड़ दिख रहे बात करते हुए।
*शायद इस दौरान द्रविड़ पुजारा को बल्लेबाजी को लेकर समझा रहे थे।
*साहा ने भी किया अभ्यास, तीसरे टेस्ट में मिल सकता है मौका।

अभ्यास की कुछ तस्वीरें

 प्लेइंग इलेवन में होगा बदलाव?

भारत को अगर इतिहास रचना है, तो तीसरे टेस्ट में मजबूत टीम के साथ मैदान पर उतरना होग। वहीं पीठ में परेशानी के चलते विराट दूसरा टेस्ट मैच नहीं खेले थे, लेकिन अब वो फिट नजर आ रहे हैं और तीसरे मैच में उनका खेलना पक्का लग रहा है। वहीं पंत अफ्रीका में रन बनाने में नाकाम साबित हो रहे हैं, जिसे देखते हुए साहा को मौका दिया जा सकता है।