बुर्ज खलीफा पर छा गई टीम इंडिया की नई जर्सी - क्रिकट्रैकर हिंदी

बुर्ज खलीफा पर छा गई टीम इंडिया की नई जर्सी

बुर्ज खलीफा पर दिखाई गई टीम इंडिया की नई जर्सी।

Team India’s jersey launched in Burj Khalifa. (Photo Source: Instagram)
Team India’s jersey launched in Burj Khalifa. (Photo Source: Instagram)

आईपीएल के तुरंत बाद टी-20 वर्ल्ड कप का आगाज होने जा रहा है, जिसे लेकर हर कोई उत्साहित है। दूसरी ओर टीम इंडिया भी इस मेगा टूर्नामेंट में एक नई और शानदार जर्सी के साथ मैदान पर उतरेगी, जहां इस जर्सी को कल BCCI ने सोशल मीडिया पर सबके सामने पेश किया था। वहीं, अब टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ियों की तस्वीर इस नई जर्सी में एक और कारण से सुर्खियां बटोर रही है।

दुनिया की सबसे ऊंची इमारत पर टीम इंडिया के खिलाड़ी

टी-20 वर्ल्ड कप को शुरू होने में बस कुछ ही दिन बचे हैं और इस खास टूर्नामेंट में सभी टीमों को आप अलग-अलग अंदाज की जर्सी में देखेंगे। इसी कड़ी में टीम इंडिया की जर्सी भी आ चुकी है, जो लोगों को काफी पसंद आ रही है। BCCI ने कल सोशल मीडिया पर इस जर्सी की तस्वीर को साझा करते हुए फैन्स के लिए एक संदेश भी लिखा और इस नई जर्सी को Billion Cheers Jersey नाम दिया।

*बुर्ज खलीफा पर दिखाई गई टीम इंडिया की नई जर्सी।
*लाइट शो के जरिए बुर्ज खलीफा पर जर्सी को लोगों के सामने रखा गया।
*शो के दौरान टीम के खिलाड़ी दिखे नई जर्सी में।
*विराट, रोहित और जडेजा सहित कई खिलाड़ियों की थी तस्वीर।

बुर्ज खलीफा का वीडियो यहां देखें

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MPL Sports (@mplsports)

जर्सी के साथ टीम में हुआ बदलाव

वहीं, कल का दिन भारतीय टीम के लिए काफी अहम था, जहां जर्सी के साथ-साथ टीम में भी बदलाव किया गया। बोर्ड ने टी-20 वर्ल्ड कप टीम के लिए रिजर्व खिलाड़ी में शामिल शार्दुल ठाकुर को प्रमुख टीम में शामिल कर लिया, वहीं प्रमुख टीम से अक्षर पटेल को रिजर्व खिलाड़ियों की सूची में डाल दिया। हार्दिक पांड्या के गेंदबाजी ना करने के कारण ये फैसला लिया गया है और शार्दुल गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी में कमाल करना जानते हैं।