मोहम्मद सिराज का अपने घर में हुआ जमकर स्वागत, तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने भारतीय खिलाड़ी को किया सम्मानित - क्रिकट्रैकर हिंदी

मोहम्मद सिराज का अपने घर में हुआ जमकर स्वागत, तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने भारतीय खिलाड़ी को किया सम्मानित

भारतीय टीम के बेहतरीन तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को आज यानी 9 जुलाई को तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने सम्मानित किया।

Mohammed Siraj (Pic Source-X)
Mohammed Siraj (Pic Source-X)

भारतीय टीम के बेहतरीन तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को आज यानी 9 जुलाई को तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने सम्मानित किया। बता दें, मोहम्मद सिराज आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय टीम का हिस्सा थे जिन्होंने फाइनल मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को 7 रनों से हराया था। इस पूरे टूर्नामेंट में भारतीय टीम का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा था और उन्हें एक मैच में भी हार का सामना नहीं करना पड़ा था।

मोहम्मद सिराज ने भी इस टूर्नामेंट में अपनी छाप छोड़ी थी। इस सम्मान समारोह के दौरान तेलंगाना के चीफ मिनिस्टर रेवंत रेड्डी को मोहम्मद सिराज ने भारतीय टीम की जर्सी भी दी। इस कार्यक्रम में मंत्री कोमातिरेड्डी वेंकटरेड्डी, पोंगुलेटी श्रीनिवास रेड्डी और वरिष्ठ कांग्रेस नेता अजहरुद्दीन ने भाग लिया।

भले ही मोहम्मद सिराज ने इस टूर्नामेंट के सभी मुकाबलों में भाग ना लिया हो लेकिन जितने में भी वो खेले उसमें शानदार तेज गेंदबाज ने अपनी छाप छोड़ी।

भारतीय टीम का अपने देश में हुआ शानदार स्वागत

बता दें, भारतीय टीम 4 जुलाई को बारबाडोस से अपने देश वापस लौट आई थी। उन्होंने पहले दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी भारतीय टीम के खिलाड़ियों को ढेर सारी शुभकामनाएं दी और उन्हें सम्मानित भी किया। इसके बाद टीम मुंबई पहुंची जहां उनकी विक्ट्री बस परेड निकली।

भारतीय टीम का तमाम फैंस ने शानदार तरीके से स्वागत किया। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भी टीम के खिलाड़ियों को आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 की ट्रॉफी के साथ देखकर तमाम फैंस खुशी से पागल हो गए। फिलहाल भारतीय टीम के अनुभवी खिलाड़ियों को आराम दिया गया है और युवा खिलाड़ी जिंबाब्वे दौरे पर है। मोहम्मद सिराज भी इस समय अपनी छुट्टियों का लुफ्त उठा रहे हैं और बहुत जल्द उन्हें फिर से क्रिकेट फील्ड पर वापस देखा जाएगा। जिंबाब्वे दौरे में भारतीय टीम की कप्तानी शुभमन गिल कर रहे हैं।

close whatsapp
5 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी जिन्होंने डेब्यू IPL मैच में ठोकी हाफ सेंचुरी IPL 2024: इन 11 विदेशी खिलाड़ियों ने लिए करोड़ों रुपये लेकिन हुए फ्लॉप IPL 2024: आईपीएल के 19वें और 20वें ओवर में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले 5 खिलाड़ी आईपीएल इतिहास के 5 सबसे तेज गेंदबाज आईपीएल 2024 में सभी 10 टीमों के हेड कोच कौन हैं? चिन्नास्वामी में RCB के खिलाफ किस टीम ने जीते हैं सबसे ज्यादा मैच IPL 2024: RCB के 3 पूर्व खिलाड़ी जो SRH में मचा रहे तबाही 4 खिलाड़ी जिन्होंने खेले हैं 500 से ज्यादा टी20 मैच MS Dhoni: बतौर CSK कप्तान धोनी के लाजवाब रिकार्ड IPL 2024 शुरू होने से पहले किन टीमों के कप्तान बदले गए