Team India के खिलाफ मिली जीत पर बांग्लादेश के हेड कोच Chandika Hathurusingha का बड़ा बयान, कहा- इस जीत के साथ हमने....... - क्रिकट्रैकर हिंदी

Team India के खिलाफ मिली जीत पर बांग्लादेश के हेड कोच Chandika Hathurusingha का बड़ा बयान, कहा- इस जीत के साथ हमने…….

चंडिका हथुरूसिंघा (Chandika Hathurusingha) ने कहा कि, वह हाल ही में हमारे लिए सबसे बेहतरीन जीतों में से एक थी।

Chandika Hathurusingha (Photo Source: Twitter)
Chandika Hathurusingha (Photo Source: Twitter)

भारत और बांग्लादेश के बीच बीते शुक्रवार को एशिया कप का सुपर 4 आखिरी मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले को बांग्लादेशी टीम ने 6 रन से जीता। बता दें टॉस जीतकर भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। जिसके बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश टीम ने 8 विकेट के नुकसान पर 265 रन बनाए।

इस टीम की ओर से सबसे अच्छी बल्लेबाजी शाकिब अल हसन ने की। उन्होंने 85 गेंदों का सामना कर 80 रन बनाए। शाकिब के अलावा तौहीद हिरदॉय और नासम अहमद ने की। वहीं दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने 10 विकेट के नुकसान पर 259 रन ही बना सकी। भारत की ओर से सबसे अच्छी बल्लेबाजी शुभमन गिल और अक्षर पटेल ने की।

गिल ने शतकीय पारी खेली लेकिन वह टीम इंडिया को हार से बचा नहीं सकें। बांग्लादेश टीम की ओर से सबसे अच्छी गेंदबाजी मुस्तफिजुर रहमान ने की, उन्होंने तीन विकेट चटकाए। वहीं बांग्लादेश के  प्रदर्शन पर इस टीम के हेड कोच चंडिका हथुरूसिंघा (Chandika Hathurusingha) का बड़ा बयान सामने आया है।

यह बांग्लादेश टीम के लिए बहुत बड़ी जीत है- चंडिका हथुरूसिंघा

दरअसल उनका कहना है कि, बांग्लादेश ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और यह इस टीम के लिए बहुत बड़ी जीत है। उन्होंने कहा कि, वह हाल ही में हमारे लिए सबसे बेहतरीन जीतों में से एक थी। अधिकांश खिलाड़ियों ने इस जीत में योगदान दिया, इसलिए यह देखना खास था। इस एशिया कप सीरीज में, हमने ग्रुप प्रयास नहीं किया। इसलिए, इस मैच में हमने यह किया और यह बहुत ही खास था।

चंडिका हथुरूसिंघा ने आगे कहा कि, दरअसल भारत के खिलाफ यह जीत हमारे लिए बहुत बड़ी है। इससे हमें काफी आत्मविश्वास मिलता है। लेकिन ईमानदारी से कहूं तो एक टीम की तरह प्रयास करने में हमें संघर्ष करना पड़ा। जैसा कि मैंने पहले कहा था कि, मैं कोई बहाना नहीं बना रहा हूं, लेकिन हमने कैंडी और लाहौर जैसी विभिन्न परिस्थितियों में खेला और फिर इस विकेट पर खेलने के लिए लौटे।

यहां पढ़ें: उनका विकेट लेना मेरा सपना था- रोहित शर्मा को आउट करने के बाद बोले तंजीम हसन