T20 World Cup 2024: मैं भाग्यशाली था कि मुझे इस यूनिट की कप्तानी करने का मौका मिला: रोहित शर्मा  - क्रिकट्रैकर हिंदी

T20 World Cup 2024: मैं भाग्यशाली था कि मुझे इस यूनिट की कप्तानी करने का मौका मिला: रोहित शर्मा 

रोहित ने टी20 वर्ल्ड कप के दौरान सपोर्ट करने के लिए फैंस का सपोर्ट किया है।

Rohit Sharma (Photo Source: Instagram)
Rohit Sharma (Photo Source: Instagram)

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के दौरान फैंस से मिले सपोर्ट के लिए उन्हें धन्यवाद दिया है। साथ ही रोहित ने कहा है कि वे काफी भाग्यशाली है, उन्हें इस चैंपियन यूनिट की कप्तानी करने का मौका मिला।

गौरतलब है कि रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने 17 साल बाद, टी20 वर्ल्ड कप खिताब को अपने नाम किया था। रोहित से पहले एमएस धोनी की कप्तानी में भारत ने टी20 वर्ल्ड कप के पहले सीजन को अपने नाम किया था।

तो वहीं टी20 वर्ल्ड कप को जीतने के बाद भारतीय टीम 4 जुलाई को भारत पहुंची है। भारत पहुचंने के बाद सबसे पहले टीम इंडिया ने दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और उसके बाद शाम को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में सम्मान समारोह के साथ, मरीन ड्राइव पर विक्ट्री परेड भी देखने को मिली थी। साथ ही अब इस जीत को लेकर कप्तान रोहित का बड़ा बयान सामने आया है।

मैं भाग्यशाली था कि मुझे इस यूनिट की कप्तानी करने का मौका मिला: रोहित शर्मा

बता दें कि भारत ने टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में साउथ अफ्रीका को हराकर, कुल दूसरी बार टी20 वर्ल्ड को अपने नाम किया है। रोहित ने मुंबई में हुए सम्मान समारोह के बाद द हिंदू के हवाले से कहा- मैं अपनी टीम और बीसीसीआई की ओर से भारतीय क्रिकेट फैंस को धन्यवाद देना चाहता हूं।

रोहित ने आगे कहा- जब से हम भारत पहुंचे हैं, हमने देखा है कि यह वर्ल्ड कप उनके लिए कितना मायने रखता है। पिछले 11 वर्षों से, वे भारत में ट्रॉफी वापिस चाहते हैं। ट्रॉफी जीतने की जितनी बेताबी हमें थी, उससे कहीं ज्यादा फैंस में थी। यह टीम विशेष है और मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे इस यूनिट की कप्तानी करने का मौका मिला।

close whatsapp