टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में खेलने का सपना...: इयोन मोर्गन ने द हंड्रेड को लेकर किया बड़ा दावा - क्रिकट्रैकर हिंदी

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में खेलने का सपना…: इयोन मोर्गन ने द हंड्रेड को लेकर किया बड़ा दावा

इयोन मोर्गन ने जेसन रॉय के फॉर्म को लेकर भी बात की।

Eoin Morgan. (Photo by Pat Elmont – ECB/ECB via Getty Images)
Eoin Morgan. (Photo by Pat Elmont – ECB/ECB via Getty Images)

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान इयोन मोर्गन का मानना ​​है कि आगामी द हंड्रेड 2022 अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के लिए आगामी आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए अपनी-अपनी टीमों में खुद के लिए जगह बनाने का एक शानदार अवसर है। टी-20 वर्ल्ड कप 2022 का आगाज  ऑस्ट्रेलिया में  16 अक्टूबर से होगा।

पहले सीजन में असीम सफलता के बाद इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ECB) के 100-बॉल टूर्नामेंट का दूसरा सीजन दर्शकों के बीच रोमांच को बढ़ाने के लिए तैयार है। द हंड्रेड 2022 का आगाज  3 अगस्त से इंग्लैंड में होने जा रहा है, जहां इयोन मोर्गन लंदन स्पिरिट टीम का नेतृत्व करते हुए नजर आएंगे।

इयोन मोर्गन द हंड्रेड के बहुत बड़े समर्थक है

इयोन मोर्गन ने स्काई स्पोर्ट्स के हवाले से कहा: “मुझे लगता है कि द हंड्रेड का स्तर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के स्तर से काफी मिलता-जुलता है जितना मैंने अन्य घरेलू लीगों में खेलते हुए महसूस किया। अगर आप द हंड्रेड में बेहतरीन दांव लगाते है, अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करते हैं, तो आप आगामी टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए अपनी टीम में जगह बना सकते हैं।

अगर इंग्लैंड की सीमित ओवरों की टीम के मुख्य कोच मैथ्यू मोट कह रहे हैं कि द हंड्रेड 2022 में खिलाड़ियों के पास अपनी शीट के लिए दावा ठोकने का मौका है, तो फिर निश्चित रूप से है, इसलिए यह युवा खिलाड़ियों, चाहे फिर वे बल्लेबाज, गेंदबाज और फील्डर हो, के लिए एक बहुत बड़ा मौका है कि वे इस टूर्नामेंट में अपने शानदार प्रदर्शन के जरिए टी-20 वर्ल्ड कप की टीम में अपनी जगह बना सकते हैं।”

संघर्षरत बल्लेबाज जेसन रॉय को लेकर बात करते हुए इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने कहा अगर किसी ने भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में जेसन रॉय के करियर को ट्रैक किया है, तो उसने पाया होगा कि उनका करियर उतार-चढ़ाव भरा रहा हैं, लेकिन इसके अलावा एक और चीज है कि जब वह फॉर्म में होते हैं, तो वह किसी भी गेंदबाजी आक्रमण को धूल चटा सकते हैं। उसके लिए द हंड्रेड 2022 में रन बनाने का एक अच्छा मौका है।