अब अश्विन के नाम की माला जप रहे हैं कप्तान विराट कोहली - क्रिकट्रैकर हिंदी

अब अश्विन के नाम की माला जप रहे हैं कप्तान विराट कोहली

अश्विन का टीम में आना काफी पॉजिटिव चीज थी-विराट।

Ravichandran Ashwin. (Photo by INDRANIL MUKHERJEE/AFP via Getty Images)
Ravichandran Ashwin. (Photo by INDRANIL MUKHERJEE/AFP via Getty Images)

टीम इंडिया को टी-20 वर्ल्ड कप में पहली जीत मिल ही गई है, जहां टीम ने अफगानिस्तान को मात दी। वहीं, इस जीत के बाद टीम के कप्तान यानी की विराट कोहली ने अश्विन को लेकर बयान दिया है, जिसमें वो इस स्पिन गेंदबाज की तारीफ कर रहे हैं। इससे पहले अश्विन को दोनों मैच में मौका ना देने को लेकर फैन्स ने विराट को निशाने पर ले लिया था।

विराट कोहली अब सिर्फ अश्विन-अश्विन बोल रहे हैं

टीम इंडिया ने टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में अब तक तीन मैच खेले हैं, जहां पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ अश्विन को मौका नहीं मिला था। जिसके कारण कई पूर्व क्रिकेट नाराज थे और अश्विन को मौका ना देने को गलत बताया था। लेकिन अफगानिस्तान के खिलाफ इस स्पिन गेंदबाज को मौका दिया गया, वहीं मैच के बाद विराट अश्विन की तारीफ करते नजर आए।

*अश्विन का टीम में आना काफी पॉजिटिव चीज थी- विराट।
*विराट के अनुसार अश्विन ने इस मौके के लिए काफी मेहनत की थी।
*अश्विन काफी ज्यादा शानदार गेंदबाज हैं- विराट कोहली।
*सेमीफाइनल में जाने की है टीम को अभी भी उम्मीद- कप्तान।

टीम इंडिया की हुई शानदार जीत

टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया ने अफगान टीम के खिलाफ शानदार जीत अपने नाम की है। जहां टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 210 रन बनाए थे और टीम की तरफ से राहुल के साथ-साथ रोहित ने तूफानी पारियां खेली थी। इसके जवाब में अफगान टीम 20 ओवर में सिर्फ 144 रन ही बना पाई और टीम इंडिया ने 66 रनों से ये मैच अपने नाम कर लिया। वहीं, इस जीत के साथ टीम इंडिया के नेट रन रेट में भी सुधार आया है, लेकिन अभी भी टीम को बाकी टीमों पर निर्भर रहना होगा और अपने बचे हुए 2 मुकाबलों को काफी बड़े अंतर से जीतना होगा।