विराट-अनुष्का की शादी में खर्च हो गए इतने करोड़ रुपए - क्रिकट्रैकर हिंदी

विराट-अनुष्का की शादी में खर्च हो गए इतने करोड़ रुपए

Virat Kohli & Anushka Sharma
Virat Kohli & Anushka Sharma. (Photo Source: Instagram)

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इटली के मिलान शहर में चुपचाप शादी रचा ली. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने लंबे अफेयर के बाद दोनों ने 11 दिसंबर को इटली में शादी कर ली. विराट और अनुष्का की शादी के चर्चे कई दिनों से चल रहे थे. लेकिन दोनों ने चुपचाप गुपचुप तरीके से शादी की. जिसकी जानकारी विराट कोहली अनुष्का शर्मा ने अपने शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर डाल कर दी.

लेकिन क्या आपको पता है कि इस खूबसूरत जोड़े की शादी में कितने करोड़ रुपए खर्च हो गए. बहुत कम मेहमानों के बीच हुई इस शादी में भी इतने करोड़ रुपए खर्च हुए हैं जिसका आप अंदाजा नहीं लगा सकते. विराट अनुष्का की शादी में इटली में लगभग 45 मेहमान शामिल हुए थे और अनुमान लगाया जा रहा है उनके 1 मेहमान का एक हफ्ते का खर्च 1 करोड़ था. दोनों ने अपनी शादी को रॉयल बनाने में पानी की तरह पैसे बहा दिया.

विराट और अनुष्का ने अपनी शादी में जो ड्रेस पहना था उसे मशहूर डिजाइनर सब्यसाची ने डिजाइन किया था जिसकी कीमत एक एक करोड़ बताई जा रही है. शादी को इंडियन लुक देने के लिए ढोल नगाड़े के साथ-साथ शहनाइयां और फुल फूलमाली का जबरदस्त इंतजाम किया गया था. ताकि शादी इंडियन लुक में दिखे. और इन सबको मिलाकर बात करें विराट और अनुष्का की शादी में लगभग 75 से 100 करोड़ रुपए खर्च का अनुमान लगाया जा रहा है.

वहीं अब बारी है विराट और अनुष्का के रिसेप्शन पार्टी की क्योंकि इस रिसेप्शन पार्टी में विराट अनुष्का के सभी स्टार फ्रेंड शामिल हो रहे हैं. जिनके लिए दिल्ली के फाइव स्टार होटल में रिसेप्शन की व्यवस्था की गई है. और इस रिसेप्शन पार्टी में भी करोड़ों खर्च होना भी तय माना जा रहा हैं.