संजू सैमसन ने आईपीएल के दूसरे फेज से पहले दिया बड़ा बयान - क्रिकट्रैकर हिंदी
हिंदी

संजू सैमसन ने आईपीएल के दूसरे फेज से पहले दिया बड़ा बयान

IPL टीम के लिए खेलते समय भारतीय चयन के बारे में सोचना गलत मानसिकता- सैमसन।

Sanju Samson
Sanju Samson. (Photo Source: IPL/BCCI)

टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज संजू सैमसन अब आपको एक बार फिर से मैदान पर दिखने जा रहे हैं। 19 सितंबर से शुरू हो रहे लीग के दूसरे फेज के लिए संजू राजस्थान टीम के साथ जमकर अभ्यास कर रहे हैं। इस बीच इस युवा खिलाड़ी ने IPL और भारतीय टीम को लेकर एक बड़ा बयान मीडिया में दिया है, जहां ये बयान संजू की सोच को दिखा रहा है।

क्या बोले संजू सैमसन ?

17 अक्टूबर से शुरू होने जा रहे वर्ल्ड कप को लेकर टीम इंडिया का ऐलान हो चुका है, जिसमें संजू सैमसन को जगह नहीं दी गई है। लेकिन सैमसन के चयन ना होने से कोई भी हैरान नहीं है जिसका कारण है इस खिलाड़ी की फॉर्म। काफी समय से संजू सैमसन को टीम इंडिया से खेलना का मौका मिल रहा था, लेकिन ये खिलाड़ी अपने नाम के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाया जिसके बाद संजू की जगह इशान किशन को मौका दिया गया है।

*IPL टीम के लिए खेलते समय भारतीय चयन के बारे में सोचना गलत मानसिकता- सैमसन।
*लोग मेरे बारे में अच्छी बातें कहते हैं और दूसरी बातें भी कहते हैं- संजू सैमसन।
*संजू ने कहा कि दबाव जरूर बनता है और हर कोई उस तरह के दबाव से गुजरता है।
*जल्द ही मैं आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करूंगा- संजू।

टीम को करनी होगी जबरदस्त वापसी

लीग के पहले फेज में राजस्थान रॉयल्स का प्रदर्शन ज्यादा अच्छा नहीं रहा था। टीम ने 7 में से सिर्फ 3 मैच ही जीते थे और अभी टीम 5वें नंबर पर है, ऐसे में संजू की कप्तानी में इस टीम को जबरदस्त वापसी करनी होगी। वहीं, इस बार टीम अपने बड़े स्टार खिलाड़ियों के बिना ही मैदान पर उतरेगी। आर्चर, बेन स्टोक्स और जॉस बटलर पहले ही टीम का हिस्सा नहीं हैं, ऐसे में टीम के युवा खिलाड़ियों पर काफी ज्यादा जिम्मेदारी रहने वाली है।