माही की ये शानदार पारी, उनके टी20 करियर की आख़िरी पारी हो सकती है - क्रिकट्रैकर हिंदी

माही की ये शानदार पारी, उनके टी20 करियर की आख़िरी पारी हो सकती है

ms dhoni ( image source: twitter)
ms dhoni ( image source: twitter)

विशाखापटनम के मैदान पर पहला टी20 मैच हारने के बाद टीम इंडिया ने दूसरे टी20 मैच में जबरदस्त वापसी की है। टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाज़ी के लिए बुलाई गई टीम इंडिया ने दमदार प्रदर्शन किया। 20 ओवर का खत्म होने तक टीम इंडिया ने 4 विकेट खोकर 190 रन बना लिए हैं। कंगारू टीम को 20 ओवर में 191 रनों का लक्ष्य दिया गया है। टीम इंडिया के लिए माही यानि की महेंद्र सिंह धोनी ने शानदार पारी खेली। जो शायद उनकी टी20 करियर की आखिरी पारी हो सकती है।

महेंद्र सिंह धोनी ने ठोके 23 गेंदों में 40 रन

टीम इंडिया के लिए महेंद्र सिंह धोनी आज ऊपरी क्रम में खेले। महेंद्र सिंह धोनी ने 23 गेंदों में शानदार 40 रन बनाए। ऋषभ पंत के सस्ते में आउट होने के बाद टीम इंडिया पर दबाव था। बावजूद उसके धोनी ने बेहतरीन खेल दिखाया और कप्तान कोहली के साथ मिलकर बेहतरीन साझेदारी निभाई। धोनी ने अपनी पारी में 3 चौके और 3 छक्के लगाए।

आज का टी20 मैच धोनी के करियर का हो सकता है आख़िरी टी20 मैच

आज बेंगलुरु के मैदान पर होने वाला टी20 मैच नीली जर्सी में धोनी के करियर का आखिरी टी20 मैच हो सकता है। हालांकि महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से कप्तानी करते हुए टी20 मैच में खेलते नज़र आएंगे। वर्ल्ड कप के बाद धोनी अपने वनडे करियर को आगे बढ़ाने के लिए टी20 मैच से संन्यास की घोषणा कर सकते है। वर्ल्ड कप 2019 से पहले अब टीम इंडिया को कोई अंतराष्ट्रीय टी20 मैच नहीं खेलना है। धोनी भी कई बार इशारा कर चुके हैं कि वह टी20 मैचों में युवा खिलाड़ियों को आगे बढ़ाना चाहते हैं कि साल 2020 के टी20 वर्ल्ड कप में यह खिलाड़ी अपनी छाप छोड़ सकें। ऐसे में धोनी आज अपना आखिरी टी20 मैच खेल सकते हैं। हालांकि इन कयासों पर धोनी का ही फैसला अंतिम फैसला होगा।