CSK ने खिलाड़ियों को होटल में दे रखी है कमाल की सुविधा - क्रिकट्रैकर हिंदी

CSK ने खिलाड़ियों को होटल में दे रखी है कमाल की सुविधा

इस सीजन चेन्नई सुपर किंग्स की नजरें पांचवीं आईपीएल खिताब जीतने पर होगी।

CSK Players (Photo Source: Instagram)
CSK Players (Photo Source: Instagram)

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का सभी को इंतजार है, क्योंकि इस बार का आईपीएल बहुत ही रोमांचक होने वाला है। आईपीएल 2022 की शुरुआत 26 मार्च को हो रही है। पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइडर्स के बीच खेला जाएगा और इस मैच का सभी फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इस बीच चेन्नई सुपर किंग्स के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा की है, जिसमें सीएसके के सभी खिलाड़ी टीम होटल में अलग-अलग खेल खेलते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने जो तस्वीर साझा की है उसमें एन जगदीशन बैडमिंटन खेल रहे हैं। वहीं प्रशांत सोलंकी और राजवर्धन हैंगरगेकर टेबल टेनिस का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रहे हैं।

वहीं तेज गेंदबाज केएम आसिफ बिलियर्ड्स का मजा ले रहे हैं। इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लगता है कि चेन्नई की टीम जिस होटल में ठहरी हुई है, उसमें खिलाड़ियों को काफी सुविधाएं मिल रही हैं और खिलाड़ी भी उस सुविधा का भरपूर लाभ भी उठा रहे हैं।

यहां देखिए चेन्नई सुपर किंग्स का वो पोस्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl)

ऋतुराज गायकवाड़ हुए फिटनेस टेस्ट में पास

चेन्नई सुपर किंग्स टीम इस समय सूरत में अभ्यास कर रही थी। वहीं टीम के स्टार बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने एनसीए (NCA) में फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है और वह टीम के कैंप के साथ जुड़ गए हैं। ऋतुराज गायकवाड़ को वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में हाथ में चोट लग गई थी। उसके बाद वह सीरीज से बाहर हो गए थे।

इससे पहले यह कयास लगाए जा रहे थे कि ऋतुराज आईपीएल 2022 के शुरुआती मैचों से बाहर रह सकते हैं, लेकिन अब वह ठीक हो गए है और टीम के साथ जुड़ भी गए हैं। आईपीएल से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के लिए यह राहत भरी खबर हो सकती है।

ऋतुराज गायकवाड़ ने आईपीएल 2021 में अपने खेल से सभी को अपना दीवाना बनाया था। उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए शानदार बल्लेबाजी करते हुए 14 मैचों में 636 बनाए थे, जिसमें एक शतक भी शामिल था। वह टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे और इस सीजन भी महेंद्र सिंह धोनी को उसी प्रकार के प्रदर्शन की उम्मीद होगी।