मैदान पर आई संजू की सुनामी तो सोशल मीडिया पर छाए रहे वॉर्नर - क्रिकट्रैकर हिंदी

मैदान पर आई संजू की सुनामी तो सोशल मीडिया पर छाए रहे वॉर्नर

संजू सैमसन ने जड़ा एक और अर्धशतक।

Sanju Samson
Sanju Samson. (Photo Source: IPL/BCCI)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 40वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स की टीम आमने-सामने है। टॉस जीतकर राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और दोनों ही टीम इस मैच में कई बदलाव के साथ उतरी है। टॉस के बाद केन विलियमसन ने बताया कि आज के मैच में डेविड वॉर्नर टीम का हिस्सा नहीं होंगे और उनकी जगह जेसन रॉय ओपनिंग करेंगे।

ये खबर सुनते ही सोशल मीडिया पर लोग वॉर्नर को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए दिखे। आईपीएल का ये सीजन वॉर्नर के लिए बिल्कुल अच्छा नहीं रहा। पहले उन्हें कप्तानी छोड़नी पड़ी और अब वॉर्नर को टीम से ही बाहर बैठना पड़ा।

संजू सैमसन का आया शानदार अर्धशतक

पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान की शुरुआत अच्छी नहीं रही। दूसरे ही ओवर में ओपनर इविन लुईस 6 रन बनाकर पवेलियन वापस लौट गए। इसके बाद कप्तान संजू सैमसन ने यशस्वी जायसवाल के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 50 रनों से अधिक की साझेदारी की। हालांकि, बीच में हैदराबाद के गेंदबाजों ने जायसवाल (36 रन) और लिविंगस्टोन (4 रन) का विकेट लेकर राजस्थान की रन गति पर अंकुश लगाने की कोशिश की।

राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन एक छोर से टीम का कमान संभाले हुए थे और दूसरे छोर से उन्हें महिपाल लोमरोर (29रन) का बखूबी साथ मिला, जहां दोनों ने मिलकर 85 रन जोड़े। हालांकि, संजू सैमसन आखिरी ओवर की दूसरी गेंद पर बड़े शॉट खेलने के चक्कर में आउट हो गए, लेकिन उससे पहले उन्होंने 57 गेंदों में 84 रनों की शानदार पारी खेली। राजस्थान रॉयल्स की टीम 20 ओवर में 164 रन बनाने में कामयाब रही। 

अंतिम ओवरों में भुवनेश्वर कुमार और सिद्धार्थ कौल ने हैदराबाद के लिए शानदार गेंदबाजी की और राजस्थान को बड़ा स्कोर नहीं बनाने दिया। भुवनेश्वर कुमार ने शानदार गेंदबाजी की और 28 रन देकर 1 विकेट लिया, वहीं सिद्धार्थ कौल ने भी घातक गेंदबाजी की और 2 विकेट अपने नाम किए।

मैच के दौरान सोशल मीडिया पर लोगों के रिएक्शन