कोहली और पंत की पारी के बीच सोशल मीडिया पर छाईं उर्वशी रौतेला - क्रिकट्रैकर हिंदी

कोहली और पंत की पारी के बीच सोशल मीडिया पर छाईं उर्वशी रौतेला

विराट कोहली ने खेली कप्तानी पारी।

Rishabh Pant, Virat Kohli and Urvashi Rautela (Photo Source: getty and twitter)
Rishabh Pant, Virat Kohli and Urvashi Rautela (Photo Source: getty and twitter)

भारत बनाम पाकिस्तान महा-मुकाबले की शुरुआत दुबई के अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में हो चुकी है, जहां पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले भारत को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। दोनों ही टीम के कप्तान टॉस के समय आत्मविश्वास से भरे हुए दिखे। बाबर आजम ने अपनी 12 सदस्यीय टीम का ऐलान एक दिन पहले ही कर दिया था वहीं भारतीय कप्तान कोहली ने टॉस के वक्त अपनी टीम सभी के सामने रखी।

भारत-पाक मुकाबले को देखने के लिए पहुंचे कुछ खास लोग

भारत-पाकिस्तान मुकाबला सभी को उम्मीद थी कि इस मैच को देखने के लिए बड़े बड़े लोग दुबई के मैदान पर मौजूद होंगे और ऐसा ही कुछ देखने को मिला। मैच देखने के लिए बॉलीवुड के अक्षय कुमार, उर्वशी रौतेला इस मैच का लुत्फ उठाते हुए दिखे, वहीं भारतीय टीम के गब्बर शिखर धवन भी मैदान पर टीम इंडिया के लिए चीयर करते हुए दिखे। लेकिन सबसे अधिक फैन्स का ध्यान उर्वर्शी रौतेला की तरफ रहा।

खराब शुरुआत के बावजूद पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने बनाये 151 रन

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और रोहित शर्मा अच्छी शुरुआत देने में नाकाम रहे, महज छह के स्कोर पर दोनों ओपनर्स वापस पवेलियन को लौट चुके थे और दोनों ही खिलाड़ियों को शाहीन अफरीदी ने अपना शिकार बनाया। इसके बाद कुछ देर सूर्यकुमार यादव ने भारतीय पारी को आगे जरूर बढ़ाया लेकिन सूर्या भी 11 रन बनाकर चलते बने और टीम 31 रन पर तीन विकेट गंवाकर मुश्किल में खड़ी थी।

इसके बाद ऋषभ पंत ने विराट कोहली के साथ मिलकर एक अर्धशतकीय साझेदारी की और टीम को मुश्किल से बाहर निकाला। पंत के आउट होने के बाद कप्तान विराट कोहली एक छोर पर डटे रहे और शानदार अर्धशतकीय पारी खेली और भारत 20 ओवर में 7 विकेट के नुक़सान पर 152 रन बनाने में कामयाब रही।

भारतीय पारी के बाद मैच का हाल

*पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने पाकिस्तान के सामने रखा 152 रनों का लक्ष्य।

*रोहित, राहुल, सूर्या पहले मैच में रहे फ्लॉप।

*ऋषभ पंत 30 गेंदों में बनाए 39 रन।

*कप्तान विराट कोहली ने खेली 57 रनों की पारी।

*शाहीन अफरीदी ने झटके तीन बड़े विकेट।

*हसन अली को भी मिले दो विकेट।

स्टेडियम में उर्वशी लौतेला को देख सोशल मीडिया पर फैंस ने दी कुछ इस प्रकार की प्रतिक्रिया: