तिलक वर्मा मुंबई इंडियंस

“वर्ल्ड कप में जगह मिलनी चाहिए”, तिलक वर्मा की शानदार पारी को देखकर फैंस ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

तिलक वर्मा ने राजस्थान के खिलाफ बनाए 65 रन

Tilak Verma (Photo Source: IPL/BCCI)
Tilak Verma (Photo Source: IPL/BCCI)

IPL 2024 में 22 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच मैच खेला जा रहा है। इस मैच में मुंबई की तरफ से तिलक वर्मा ने शानदार बल्लेबाजी की है। वह जब बल्लेबाजी करने आए तब टीम का स्कोर 20/3 था और टीम काफी दबाव में नजर आ रही थी। उसके बाद तिलक वर्मा ने शानदार पारी खेलते हुए टीम को मुश्किल परिस्थिति से बाहर निकाला।

बता दें कि राजस्थान के खिलाफ खेले जा रहे मैच में मुंबई इंडियंस की शुरुआत बेहद खराब रही थी, महज 20 के स्कोर पर उनके टॉप 3 बल्लेबाज पवेलियन लौट चुके थे। रोहित शर्मा 6 रन बनाकर आउट हुए, जबकि ईशान किशन अपना खाता भी नहीं खोल पाए थे। सूर्यकुमार यादव बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे और 10 रन बनाकर आउट हो गए।

तिलक वर्मा ने इस मैच में 45 गेंदों में 65 रनों की पारी खेली। अपनी इस पारी के दौरान वर्मा ने पांच चौके और तीन बड़े छक्के लगाए। वर्मा ने नेहाल वढेरा के साथ मिलकर 99 रनों की साझेदारी की। उनके साथी बल्लेबाज नेहाल वढेरा ने भी 49 रनों की पारी खेली। इन दोनों बल्लेबाजों के उपयोगी पारी की बदौलत ही मुंबई इंडियंस अंत में बोर्ड पर एक सम्मानजनक स्कोर खड़ा करने में कामयाब रही।

इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा मोहम्मद नबी ने 23 रनों का योगदान दिया, जबकि हार्दिक पांड्या 10 रन के निजी स्कोर पर आउट हुए। राजस्थान की ओर से संदीप शर्मा ने कमाल की गेंदबाजी की। उन्होंने अपने चार ओवर के स्पैल में सिर्फ 18 रन देकर पांच विकेट चटकाए। उनके अलावा ट्रेंट बोल्ट ने दो विकेट झटके, जबकि आवेश खान और युजवेंद्र चहल ने एक-एक विकेट अपने नाम किया।

 तिलक वर्मा की पारी को लेकर फैंस ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

https://twitter.com/abhi_backup07/status/1779558581983170999

close whatsapp