विराट कोहली और देवदत्त पडिक्कल के बाद बुरी तरह लड़खड़ाई RCB की पारी, चेन्नई को मिला 157 का लक्ष्य - क्रिकट्रैकर हिंदी

विराट कोहली और देवदत्त पडिक्कल के बाद बुरी तरह लड़खड़ाई RCB की पारी, चेन्नई को मिला 157 का लक्ष्य

विराट कोहली ने इस मैच में 42 गेंदों में 56 रनों की पारी खेली।

(Photo Source: IPL/BCCI)
M S Dhoni and Virat Kohli (Photo Source: IPL/BCCI)

शारजाह के छोटे मैदान पर आज विराट और धोनी की टीम आमने-सामने है। आईपीएल 2021 के 35वें मुकाबले में आज CSK का मुकाबला RCB के साथ है। इस सीजन में ये दोनों टीमों की दूसरी भिड़ंत है। इससे पहले दोनों के बीच पहला मुकाबला भारत में खेला गया था, जहां पीली जर्सी वालों ने बाजी मारी थी। इस फेज में भी धोनी के धुरंधरों ने जीत के साथ शुरुआत की, वहीं रॉयल चैलेंजर्स को इस फेज के पहले मैच में बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा था।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी बैंगलोर की टीम ने शानदार शुरुआत की। पिछले मैच में 92 रनों पर ऑल आउट होने के बाद टीम के सलामी बल्लेबाज ने इस मैच में 111 रनों की ओपनिंग साझेदारी की। कप्तान कोहली आज अपने पुराने फॉर्म में नजर आए। उन्होंने 41 गेंद में 53 रनों की पारी खेली। चेन्नई को पहली सफलता ड्वेन ब्रावो ने 14वें ओवर में जाकर मिली।

विराट कोहली के आउट होने के बाद आरसीबी के रन गति में गिरावट देखने को मिला। विराट कोहली के आउट होने के बाद नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आए एबी डिविलियर्स और पडिक्कल के बीच 29 रनों की साझेदारी जरूर हुई लेकिन इस दौरान दोनों में से कोई बल्लेबाज बड़े शॉट नहीं खेल पाए और 17वें ओवर में दोनों बल्लेबाज शार्दुल ठाकुर को अपना विकेट दे बैठ। इसके बाद लगातार विकेट गिरने का सिलसिला जारी रह और आरसीबी की टीम 20 ओवर में 156 रन बनाने में कामयाब रही।

चेन्नई में गेंदबाजों ने की जबरदस्त वापसी

पारी के शुरुआत में आरसीबी के बल्लेबाजों ने अपना जलवा दिखाया लेकिन आखिरी के ओवर में चेन्नई के गेंदबाजों ने मैच में वापसी की। टीम के सबसे सफल गेंदबाज ड्वेन ब्रावो रहे। ब्रावो ने अपने 4 ओवर में 24 रन देकर 3 विकेट आपने नाम किए। वहीं शार्दुल ने 2 विकेट झटके। मैच में कोहली की फॉर्म में वापसी को देखकर फैंस बेहद खुश नजर आए और सोशल मीडिया पर मजेदार प्रतिक्रिया देते हुए दिखे।

यहां देखिए फैंस की कुछ मजेदार प्रतिक्रिया