आशीष नेहरा को IPL फेज-2 में हार्दिक पांड्या के अच्छे प्रदर्शन पर भरोसा - क्रिकट्रैकर हिंदी

आशीष नेहरा को IPL फेज-2 में हार्दिक पांड्या के अच्छे प्रदर्शन पर भरोसा

आईपीएल-14 के पहले फेज में हार्दिक पांड्या का प्रदर्शन निराशाजनक रहा था।

Ashish Nehra and Hardik Pandya. (Photo Source: Getty Images)
Ashish Nehra and Hardik Pandya. (Photo Source: Getty Images)

टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने IPL फेज-2 शुरू होने से पहले ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और टूर्नामेंट को लेकर अपनी राय साझा की है। उनका मानना है कि मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल की दो ऐसी टीमें हैं जिन्होंने लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है। नेहरा के अनुसार, MI शुरू से ही अपनी टीम को बनाने में अधिक ध्यान दिया और यही कारण है कि उनकी टीम में कोई कमजोरी नजर नहीं आती है।

क्रिकबज के शो में बातचीत के दौरान नेहरा ने कहा कि, “ऐसा कब हुआ है कि चेन्नई और मुंबई खतरनाक नजर नहीं आ रही हों। वो हमेशा ही खतरनाक नजर आती हैं। MI वो टीम है जिसने हमेशा ही अपनी टीम को मजबूत बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है। उनके पास हर विभाग में अच्छे खिलाड़ी हैं और यही कारण है कि उनकी टीम आईपीएल में सबसे मजबूत टीमों में से है।”

हार्दिक पांड्या को लेकर आशीष नेहरा की राय

आशीष नेहरा ने मुंबई इंडियंस के अहम सदस्य हार्दिक पांड्या को लेकर कहा कि, “सभी की नजरें हार्दिक पांड्या पर होगी। मैं ये नहीं कह रहा हूं कि उन्हें हमेशा चार ओवर गेंदबाजी करनी चाहिए लेकिन उन्हें पोलार्ड के साथ एक दो ओवर डालना चाहिए। बल्ले से वो एक प्रभावशाली खिलाड़ी हैं। पिछले कुछ सालों में उनका फॉर्म में उतार चढ़ाव जरूर आया है लेकिन वह एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपने बल्लेबाजी से किसी भी वक्त मैच का रुख पलट सकते हैं।”

2021 के पहले फेज में हार्दिक का प्रदर्शन

IPL 14 के पहले फेज में हार्दिक पांड्या का प्रदर्शन कुछ अच्छा नहीं रहा था। फेज-1 में ना उनका बल्ला चला था और ना ही इस दौरान उन्होंने कोई गेंदबाजी की थी। हार्दिक पांड्या फिलहाल अपने उस प्रदर्शन को भुलाकर एक बार फिर पुराने रंग में लौटना चाहेंगे जिससे उन्हें और उनकी टीम को आने वाले समय में फायदा मिल सके।

*हार्दिक पांड्या को पहले फेज में 7 मैच खेलने का मौका मिला।
*7 मैचों में उनके बल्ले से मात्र 52 रन निकले।
*इस दौरान उनका औसत महज 8.66 का रहा।