टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तानी फैंस से आलोचना झेलने वाले हसन अली ने किया शानदार प्रदर्शन - क्रिकट्रैकर हिंदी

टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तानी फैंस से आलोचना झेलने वाले हसन अली ने किया शानदार प्रदर्शन

हसन अली ने अपना मैन ऑफ द मैच पुरस्कार पाकिस्तान के लोगों को समर्पित किया।

Hasan Ali of Pakistan . (Photo by Dan Mullan/Getty Images)
Hasan Ali of Pakistan . (Photo by Dan Mullan/Getty Images)

पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच हुए पहले टी-20 मैच में हसन अली ने गेंद से शानदार प्रदर्शन किया था। पेसर ने अपने 4 ओवर के कोटे में केवल 22 रन देकर 3 विकेट चटकाए और बांग्लादेश स्कोरिंग रेट पर ब्रेक लगाया। हसन अली ने इस मैच में शानदार प्रदर्शन करके टीम के जीत में महत्वपूर्ण योगदान दिया।

अब, अली ने अपनी सफलता पर खुल कर बात की है। 27 वर्षीय अली ने कहा कि उन्होंने टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान गेंद के साथ कठिन समय का अनुभव किया, लेकिन उन्होंने अपनी सभी कमजोरियों को नोट किया और उन पर काम किया। यह समझते हुए कि पाकिस्तान के प्रशंसक बहुत भावुक हैं, अली ने अपना मैन ऑफ द मैच पुरस्कार पाकिस्तान के लोगों को समर्पित किया।

पहले टी-20 मैच के बाद हसन अली ने क्या कहा ?

पहले टी-20 मैच के बाद हसन अली ने कहा कि, “मैंने पूरे टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान कठिन समय का सामना किया जो कि खेल में होता है। लेकिन, मैंने अपनी कमजोरियों को नोट किया और यहां पहुंचते ही उन पर काम किया। मुझे पता है कि हमारे प्रशंसक इस खेल को लेकर बहुत भावुक हैं लेकिन मैं उनके सभी समर्थन के लिए उन्हें धन्यवाद देना चाहता हूं। यह मैन ऑफ द मैच पुरस्कार उनके लिए है।”

हसन अली ने यह भी कहा कि यह पाकिस्तान टीम मैदान पर बहुत अच्छा कर रही है। अली ने आगे यह भी कहा कि हर मैच में पाकिस्तान के लिए नया सितारा उभरकर सामने आ रहा है। उनका मानना है कि शादाब खान और मोहम्मद नवाज ने पहले टी-20 में बाबर आजम की अगुवाई वाली टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन किया।

हसन अली ने कहा कि, “हमारी वर्तमान टीम वास्तव में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। जैसा कि आपने देखा टी-20 वर्ल्ड कप के हर मैच में एक नया खिलाड़ी परफॉर्म करता था। आज भी नवाज और शादाब ने शानदार प्रदर्शन किया। इसलिए, यह वास्तव में अच्छा चल रहा है।”