IPL फेज-2 से पहले ऋषभ पंत ने दी बाकी टीमों को चेतावनी - क्रिकट्रैकर हिंदी

IPL फेज-2 से पहले ऋषभ पंत ने दी बाकी टीमों को चेतावनी

पहले फेज में 8 मैचों में से 6 में जीत मिलने के बाद ऋषभ पंत की टीम फिलहाल टॉप पर काबिज है।

Rishabh Pant
Rishabh Pant. (Photo Source: IPL/BCCI)

आईपीएल-14 का दूसरा फेज शुरू होने में अब महज कुछ घंटों का ही वक्त बाकी रह गया है। सभी टीम इस फेज के लिए अपनी पुख्ता तैयारी कर चुकी हैं और इसको लेकर खिलाड़ियों के तरह-तरह के बयान भी आ रहे हैं। इसी क्रम में दिल्ली कैपिटल्स (DC) के कप्तान ऋषभ पंत ने आईपीएल से पहले सभी टीमों को चेतावनी दे डाली है।

आईपीएल से पहले ऋषभ पंत ने अपनी टीम को लेकर क्या कहा ?

DC के कप्तान ऋषभ पंत ने कहा कि, “हमारा अंतिम लक्ष्य ट्रॉफी जीतना है, लेकिन इस वक्त हम अपनी प्रक्रिया पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। उम्मीद है कि हम आईपीएल-2021 सीजन के पहले हाफ में जिस तरह से खेले थे, उसी तरह से खेलना जारी रख सकते हैं और हम इस साल आईपीएल ट्रॉफी जीत सकते हैं।”

क्वारंटाइन में अपना वक्त गुजारने के बाद पंत अपनी टीम से मिलकर बेहद खुश नजर आ रहे थे और इसको लेकर उन्होंने कहा कि क्वारंटीन के बाद साथी खिलाड़ियों से मिलकर काफी अच्छा लगा और हमने ट्रेंनिग में भी अच्छा वक्त बिताया। श्रेयस अय्यर के चोटिल होने के वजह से आईपीएल के पहले फेज में ऋषभ पंत को दिल्ली का कप्तान बनाया गया था। हालांकि, श्रेयस अय्यर दूसरे फेज में वापसी करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं लेकिन फिर भी पंत ही दिल्ली के कप्तान रहेंगे।

दिल्ली कैपिटल्स के लिए पहला फेज रहा था शानदार

आईपीएल के पहले फेज में दिल्ली कैपिटल्स ने शानदार प्रदर्शन किया था। उनके सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और पृथ्वी शॉ गजब की लय में नजर आ रहे थे। टीम ने पहले फेज में कुल आठ मुकाबले खेले जिसमें से 6 में उन्हें जीत मिली और 12 अंकों के साथ वो अंक तालिका में टॉप पर मौजूद हैं। फेज-2 में दिल्ली कैपिटल्स का पहला मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ 22 सितंबर को खेलेगी।