पाकिस्तान-अफगानिस्तान मैच में जबरन अंदर घुसना चाहते थे हजारों फैन्स - क्रिकट्रैकर हिंदी

पाकिस्तान-अफगानिस्तान मैच में जबरन अंदर घुसना चाहते थे हजारों फैन्स

ICC के मुताबिक इस मैच के बिके थे 16 हजार टिकट।

Crazy Fans (Image Credit- Twitter)
Crazy Fans (Image Credit- Twitter)

टी-20 वर्ल्ड कप में कल रात वाले मैच में पाकिस्तान और अफगानिस्तान की टीमें आमने-सामने थीं, जहां इस मैच का क्रेज फैन्स के लिए काफी ज्यादा होता है। इस क्रेज को देखते हुए कुछ फैन्स काफी ज्यादा बेकाबू हो गए और स्टेडियम के अंदर घुसने का प्रयास करने लगे। इसे लेकर अब ICC ने खुद बयान जारी किया है और पूरे मामले की जानकारी दी है।

हजारों फैन्स बिना टिकट के अंदर घुसकर मैच देखना चाहते थे

कोरोना के मामले कम होने पर और तेजी से टीकाकरण के बाद ICC ने यूएई के स्टेडियमों में दर्शकों की एंट्री को मंजूरी दी है, जिसके बाद हर मैच को देखने के लिए काफी भीड़ आती है। ऐसा ही कुछ पाकिस्तान और अफगानिस्तान के मैच में भी था और स्टेडियम लगभग फैन्स से भर चुका था, लेकिन इस दौरान ऐसा कुछ हुआ जिसने सभी को हैरान और परेशान कर दिया।

*ICC के मुताबिक इस मैच के बिके थे 16 हजार टिकट।
*उसके बावजूद हजारों फैन्स बिना टिकट के अंदर घुसने की कोशिश कर रहे थे।
*इसके बाद फैन्स को रोकने के लिए उठाए गए थे कड़े कदम।
*साथ ही कुछ फैन्स का अब एक वीडियो भी हो रहा है वायरल।

वायरल हो रहा है एक वीडियो

ICC ने अपने बयान में क्या बोला?

दूसरी ओर मामला बढ़ता देख ICC यानी की अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद को बीच में आना पड़ा और इसे लेकर बयान भी जारी किया गया। दुबई पुलिस बल ने स्टेडियम में तैनात सुरक्षा कर्मचारियों के साथ मिलकर स्टेडियम की सुरक्षा सुनिश्चित की, जिससे स्टेडियम के अंदर के सभी लोग सुरक्षित रहें। साथ ही दुबई पुलिस ने भी आदेश दिया था कि स्टेडियम के सभी गेट भी बंद कर दिए जाएं। साथ ही ICC के बयान में आगे कहा गया है कि अमीरात क्रिकेट बोर्ड मामले की गहन जांच करेगा और यह भी सुनिश्चित करेगा कि भविष्य में इस तरह की घटना ना हो।