in , ,

तीन भारतीय खिलाड़ियों ने पास किया यो-यो टेस्ट इंग्लैंड दौरे के लिए टिकट हुआ पक्का

इस फिटनेस टेस्ट के दौरान सभी की नजरें विराट कोहली के उपर थी जो इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान

Team India. (Photo Source: Twitter)
Team India. (Photo Source: Twitter)

भारतीय क्रिकेट टीम को अब अपना अगला विदेशी दौरा इंग्लैंड का करना है जहाँ पर वह इस महीने के आखिर में रवाना हो जाएगी और वहां पर पहले आयरलैंड के खिलाफ 2 टी-20 मैच की सीरीज खेलेगी और उसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ लिमिटेड ओवर की सीरीज से शुरुआत करेगी. इससे पहले सभी खिलाड़ियों को अपना फिटनेस टेस्ट देने के लिए बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में इकठ्ठा हुयें. जिसके बाद अब बीसीसीआई ने तीन खिलाड़ियों का नाम जारी करके बता दिया है कि उन्होंने फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है.

इस फिटनेस टेस्ट के दौरान सभी की नजरें विराट कोहली के उपर थी जो इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान लगी गर्दन में चोट से उबर रहे थे. इसके अलावा भुवनेश्वर कुमार, महेंद्र सिंह धौनी, वाशिंगटन सुन्दर, युजवेंद्र चहल, अम्बाती रायडू और मनीष पाण्डेय भी अपना फिटनेस टेस्ट देने के लिए पहुंचे है जिनके रिजल्ट के बारे में ऑफिशियल जारी कर दिया जाएगा.

इन तीन खिलाड़ियों ने पास किया टेस्ट

सिद्धार्थ कौल, जसप्रीत बुमराह और सुरेश रैना ने फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है, इंग्लैंड का कठिन दौरा शुरू होने से पहले. कौल ने ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट करते हुए इस बात की जानकारी खुद ही दी कि उन्होंने फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है. उन्होंने एक फोटो ट्विट करते हुए लिखा कि “फिटनेस टेस्ट पास करने के बाद काफी खुश हूँ, अब मैं इन सभी के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करने का और अधिक इंतज़ार नहीं कर सकता हूँ.”

ये तीनों ही खिलाड़ी इंग्लैंड के दौरे पर भारत के लिए काफी महत्वपूर्ण होने वाले है और यह देखना दिलचस्प होगा कि किस तरह से वे टी-20 सीरीज में प्रदर्शन करते है. भारतीय टीम 27 जून को पहले आयरलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज खेलेगी जिसके बाद 3 जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज शुरू होगी. सुरेश रैना जहाँ सिर्फ भारत की टी-20 टीम का हिस्सा है तो वहीँ बुमराह और कौल वनडे टीम का भी.

यहाँ पर देखियें सिद्धार्थ कौल का ट्विट :

India vs Afghanistan. (Photo Source: Twitter)

अफगानिस्तान का पहली पारी में सिर्फ एक सेशन में आल आउट होने के बाद ट्विटर पर आयीं ये प्रतिक्रिया

Ravichandran Ashwin

अफगानिस्तान के खिलाफ दूसरे दिन ही टेस्ट मैच खत्म होने के बाद ट्विटर पर फैन्स ने इस तरह दी प्रतिक्रिया