एशेज सीरीज से पहले टिम पेन ने जताई पूरी तरह से फिट होने की उम्मीद - क्रिकट्रैकर हिंदी

एशेज सीरीज से पहले टिम पेन ने जताई पूरी तरह से फिट होने की उम्मीद

इस साल दिसंबर में शुरू होगी एशेज सीरीज।

Tim Paine
Tim Paine. (Photo Source: Getty Images)

ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान टिम पेन ने हाल ही में अपने गर्दन की सर्जरी करवाई है जिसकी वजह से वो पिछले कुछ समय से मैदान से दूर हैं। क्रिकेट के मैदान पर अपनी वापसी को लेकर उन्होंने एक बड़ा बयान दिया है। पेन का मानना है कि वो सर्जरी के बावजूद इस साल के अंत में होने वाले एशेज के लिए उपलब्ध रहेंगे।

टिम पेन पिछले कुछ समय से गर्दन की दर्द की वजह से परेशान चल रहे थे जिस वजह से उन्हें अपने गले की छोटी से सर्जरी करवानी पड़ी। लेकिन ये माना जा रहा है कि वो एशेज सीरीज से पहले पूरी तरह फिट हो जाएंगे। टिम पेन का मानना है कि वो अक्टूबर के आखिर तक पूरी तरह से ट्रेनिंग पर लौट सकते हैं और इसके बाद एशेज सीरीज के लिए शत प्रतिशत फिट हो जाएंगे।

SEN रेडियो से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि “हम सभी खिलाड़ियों, उनके फिजियो और उनके सर्जन से बात कर रहे हैं कि उनका रिहैब प्लान किस तरह से चल रहा है। एशेज के लिए अभी काफी समय बचा है और मैं तब तक फिट हो जाऊंगा। मैंने सर्जरी कराने का सही फैसला लिया है। छह हफ्ते की रिकवरी के बाद मैं सीधे मैदान पर उतरूंगा और मैं 10 दिनों में पूरी तरह तैयार हो सकता हूं।”

इंग्लैंड के प्रमुख खिलाड़ी छोड़ सकते हैं एशेज

इंग्लैंड टीम के कुछ प्रमुख खिलाड़ी इस साल के आखिर में होने वाले एशेज सीरीज का बहिष्कार करते हुए नजर आ सकते हैं। दरअसल इंग्लिश खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के क्वारार्नें नियमों से खुश नहीं है और खिलाड़ी नहीं चाहते हैं कि कड़े नियमों की वजह से चार महीने तक उन्हें होटल के कमरों में बंद रहना पड़े। इसी वजह से माना जा रहा है कि कुछ खिलाड़ी एशेज सीरीज से अपना नाम वापस लेते हुए दिख सकते हैं।