ट्रेंट बोल्ट फिर से 22 गज पर अपनी गेंदों से बवाल मचाने के लिए हैं उत्साहित - क्रिकट्रैकर हिंदी

ट्रेंट बोल्ट फिर से 22 गज पर अपनी गेंदों से बवाल मचाने के लिए हैं उत्साहित

पिछले प्रदर्शन को एक बार फिर दोहराने की करेंगे कोशिश- ट्रेंट बोल्ट

Trent Boult
Trent Boult. (Photo Source: IPL/BCCI)

IPL फेज 2 शुरू होने में महज कुछ दिनों का वक्त बाकी रह गया है और इस बड़े टूर्नामेंट के लिए सभी फ्रेंचाइजी के खिलाड़ी काफी उत्सुक दिख रहे हैं। दूसरे फेज के लिए सभी खिलाड़ी यूएई पहुंचना भी शुरू कर चुके हैं, इसी क्रम में मुंबई इंडियंस (MI) के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट यूएई में अपना 6 दिनों का क्वारंटाइन क्वारंटाइन खत्म कर मुंबई इंडियंस के खेमे के साथ जुड़ गए हैं।

ट्रेंट बोल्ट यूएई पहुंचने के बाद मुंबई इंडियंस के साथी खिलाड़ी के साथ जुड़ने के लिए बेहद खुश नजर आ रहे थे। बोल्ट ने कहा कि वापस आकर बेहद अच्छा लग रहा है और उनका 6 दिनों का क्वारंटाइन भी खत्म हो गया है। MI के पेस अटैक में जसप्रीत बुमराह के साथ साथ ट्रेंट बोल्ट की भूमिका काफी महत्वपूर्ण है।

MI द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में ट्रेंट बोल्ट ने कहा कि “मैं यहां वापस आकर काफी उत्साहित हूं। क्वारंटाइन के छह दिन बीत चुके हैं और टीम में शामिल होने के लिए काफी उत्सुक हूं।” उन्होंने आगे कहा कि “जाहिर तौर पर यहां की कुछ अच्छी यादें हैं। उसी होटल उसी कमरे में वापस आकर काफी अच्छा लग रहा है। सुविधाएं भी बिल्कुल वैसी ही हैं इसलिए उम्मीद है कि पुरानी यादों को ताजा कर इस लीग की वहीं से शुरुआत करेंगे जहां हमने इसे आखिरी बार छोड़ा था।”

आईपीएल के पहले फेज में ट्रेंट बोल्ट का प्रदर्शन

IPL के पहले फेज में ट्रेंट बोल्ट ने 7 मैच खेले। इनमें इस कीवी तेज गेंदबाज ने 8 विकेट अपने नाम किए। पहले फेज में उनका औसत 25.35 का रहा था। वहीं, इस दौरान उनकी इकॉनमी 8.52 की रही है। IPL फेज-2 की शुरुआत 19 सितंबर से होगी जहां पहला मैच CSK और MI के बीच खेला जाएगा। दूसरे फेज में कुल 31 मैच खेले जायेंगे और इसका फाइनल मुकाबला 15 अक्टूबर को होगा।