PTV एंकर को पाकिस्तान के लोगों से माफी मांगनी चाहिए, मुझसे नहीं: शोएब अख्तर - क्रिकट्रैकर हिंदी

PTV एंकर को पाकिस्तान के लोगों से माफी मांगनी चाहिए, मुझसे नहीं: शोएब अख्तर

PTV के एक शो के दौरान न्यूज एंकर ने शोएब अख्तर को शो छोड़ने के लिए कहा था।

Shoaib Akhtar and Nauman Niaz. (Photo Source: Twitter)
Shoaib Akhtar and Nauman Niaz. (Photo Source: Twitter)

PTV के एंकर नौमान नियाज और पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर के बीच चल रही अनबन थमने का नाम नहीं ले रही है और इसी बीच घटना ने एक और नया मोड़ ले लिया है। एंकर ने अख्तर से अपना शो बीच में ही छोड़ने के लिए कहा जिसके कारण अख्तर ने चैनल से इस्तीफा दे दिया था।

PTV एंकर ने  बाद में अपने उस दुर्व्यवहार को लेकर माफी जरूर मांगी लेकिन शोएब अख्तर ने उनके माफी को ठुकरा दिया। अख्तर ने कहा कि एंकर को मेरे बजाय पुरे देश से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि उन्हें माफी उसी वक्त माफी मांगना चाहिए था।

जिओ सुपर न्यूज से बातचीत करते हए शोएब अख्तर ने कहा कि, “मैंने उनसे उस शाम को ही माफी मांगने के लिए कहा था, अभी नहीं। तब मुझे समझ नहीं आया तो मैं चला गया। अब उन्हें मुझसे माफी मांगने की जरूरत नहीं है, उन्हें राष्ट्रीय टीवी पर ब्रांड को चोट पहुंचाने के लिए पीटीवी की संस्था से ऐसा करने की जरूरत है। उन्हें पाकिस्तान के लोगों से माफी मांगनी है, मुझसे नहीं। जब मैंने सीट छोड़ी तो मैंने वह चैप्टर बंद कर दिया था।”

उन्होंने आगे कहा कि,”मैं उससे लड़ सकता था और उससे बहुत कुछ कह सकता था। मेरी ताकत देखो। मैं बहुत कुछ कर सकता था। लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया क्योंकि मैंने एक उच्च मार्ग चुना है। यह पूरी तरह से मेरे स्वभाव के खिलाफ था। जो लोग मुझे जानते हैं, वो भी जानते हैं कि यह मेरा स्वभाव नहीं है। लेकिन मैंने अपने स्वभाव के खिलाफ जाकर ऐसा किया।”

एक लाख बार माफी मांगने को तैयार थे नौमान नियाज

PTV एंकर नौमान नियाज ने एक यूट्यूब चैनल पर एक इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने बहुत बड़ी गलती की और उनका व्यवहार अनुचित, अक्षम्य था। नियाज ने कहा कि, “मैं माफी मांगता हूं और अपने व्यवहार के लिये लाखों बार माफी मांगूंगा क्योंकि यह नहीं होना चाहिए था क्योंकि शोएब एक बड़े स्टार हैं।”