भारतीय टीम की जीत के बाद मुरली विजय को ट्विटर पर होना पड़ा ट्रोलिंग का शिकार - क्रिकट्रैकर हिंदी

भारतीय टीम की जीत के बाद मुरली विजय को ट्विटर पर होना पड़ा ट्रोलिंग का शिकार

Dinesh Karthik
Dinesh Karthik celebrates after hitting the winning shot. (Photo Source: Twitter)

निदाहस टी-20 ट्राई सीरीज जिस समय शुरू हुई थी सभी ने इस ट्राफी का सबसे बड़ा हकदार भारतीय टीम को बताया था भले ही टीम इंडिया इस दौरे पर अपने टॉप के 6 खिलाड़ियों के बैगर खेलने के लिए गयीं हो लेकिन टीम तब भी काफी मजबूत दिखाई दे रही थी. अब इस ट्राफी पर भारतीय टीम के कब्ज़ा करने के बाद टीम भी इस फाइनल मैच में एक समय ऐसा लगा था जैसे बांग्लादेश की टीम भारत को इस मैच में बड़ी ही आसानी से हरा देगी लेकिन दिनेश्ह कार्तिक की शानदार छोटी पारी की बदौलत भारत ने इस मैच को जीत लिया.

सभी ने की कार्तिक की तारीफ़

इस फाइनल मैच में भारतीय टीम को इतनी शानदार जीत दिलाने वाले दिनेश कार्तिक की तारीफ़ सभी ने कल मैच के बाद की जिसमे कई पूर्व और वर्तमान भारतीय खिलाड़ियों ने ट्विट कर एक तरफ जहाँ भारतीय टीम को इस जीत की बधाई दी तो वहीँ दूसरी तरफ उन्होंने दिनेश कार्तिक की इस शानदार पारी की भी तारीफ़ अपने ट्विट में लिखी.

विजय ने नहीं दी कार्तिक को बधाई

भारतीय टेस्ट टीम के ओपनिंग बल्लेबाज मुरली विजय ने निदाहस ट्राफी में भारतीय टीम की जीत के बाद ट्विट करते हुए टीम को बढ़ाई तो दी लेकिन उन्होंने अपने इस ट्विट में कहीं भी दिनेश कार्तिक की पारी का जिक्र तक नही किया जिसके बाद इन दोनों खिलाड़ियों के बीच की दूरियां एकबार फिर से सभी के सामने जाहिर हो गयीं.

विजय के इस ट्विट के बाद उन्हें ट्विटर पर फैन्स ने काफी ट्रोल किया क्योंकि उन्होंने कार्तिक की पारी का जिक्र तक अपने इस ट्विट में नहीं किया था. मुरली विजय ने दिनेश कार्तिक की पूर्व पत्नी से शादी की थी जिसके बाद दोनों ही खिलाड़ियों के बीच दूरियों काफी बढ़ गयीं थी, लेकिन एकबार इसका सबूत फिर से देखने को मिला सभी को.

यहाँ पर देखिये मुरली विजय का ट्विट

यहाँ पर देखिये फैन्स ने किस तरह से उन्हें ट्रोल किया :

https://twitter.com/gaurav_shahare/status/975419511829680131

https://twitter.com/sudarshanred143/status/975429460018184192